नेशनल हाईवे-27 पर टकराए 5 ट्रक-डंपर, लगी आग:आसपास खड़ी गाड़ियों तक फैल गई आग 

नेशनल हाईवे-27 पर टकराए 5 ट्रक-डंपर, लगी आग:आसपास खड़ी गाड़ियों तक फैल गई आग

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

जालौन ।  झांसी कानपुर नेशनल हाईवे-27 पर दर्दनाक हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक और डंपर की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद पीछे से आ रहे एक के बाद एक करके 4 ट्रक-डंपर आपस में टकरा गए।

जिससे सभी में भीषण आग लग गई। इस आग की चपेट में डंपर के चालक और खलासी आ गए। वो बुरी तरह झुलस गए। स्थानीय लोगों ने तत्काल चालक और खलासी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

देखते ही देखते आग सभी ट्रक-डंपर में फैल गई। आसपास की दुकान और वहां खड़ी 2 बाइक भी आग की चपेट में आ गई। जिससे झांसी कानपुर नेशनल हाईवे-27 पर जाम लग गया। हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल की 4 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची। लगभग 2 घंटे बाद आग पर काबू पाया गया है।

डंपर और डीसीएम की आमने-सामने से टक्कर हो गई

ये हादसा उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झांसी कानपुर नेशनल हाईवे-27 स्थित गोविंदम तिराहे के पास हुआ है। जहां उरई से 1 डीसीएम डंपर मंडी से माल लेकर कानपुर की ओर जा रहा था। जैसे ही डीसीएम डंपर गोविंदम तिराहे के पास पहुंचा, तभी कानपुर की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर से उस डीसीएम की आमने सामने टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों में आग लग गई। उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रहा 1 डंपर भी उन दोनों गाड़ियों में भिड़ गया। फिर पास खड़े दो ट्रकों से टकरा गया। जिससे एक के बाद एक करके 4 ट्रक-डंपर और डीसीएम में आग लग गई। जिसने धीरे धीरे विकराल रूप ले लिया। इतना ही नहीं यह आग धीरे-धीरे फैलते हुए पास की दुकान में जा लगी।

सार्वजनिक संपत्ति का भी नुकसान हुआ है

इस मामले में उरई के डिप्टी एसपी गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि डीसीएम और डंपर की टक्कर से यह आग लगी थी। जिसके बाद एक-एक करके 3 अन्य डंपर टकरा गए। जिससे यह आग लगी है। वहीं हादसे के डेढ़ से 2 घंटे बाद 5 गाड़ियों की आग को बुझा लिया गया है। साथ ही आवागमन शुरू हो गया है। इस हादसे में 4 ट्रक, दो बाइक, एक दुकान जली है। साथ ही 2 लोग आग से जले हैं। जिनका इलाज किया जा रहा है। सार्वजनिक संपत्ति का भी नुकसान हुआ है।

Share this story