यूपी में 37 सीएफओ के हुए तबादले: लखनऊ के चीफ फायर ऑफिसर मंगेश कुमार; अयोध्या में महेंद्र प्रताप सिंह को मिली तैनाती

37 CFOs transferred in UP: Lucknow Chief Fire Officer Mangesh Kumar; Mahendra Pratap Singh got deployment in Ayodhya

उत्तर प्रदेश के फायर विभाग में 37 पुलिस अधिकारियों के तबादले किए गए है। 37 चीफ फायर ऑफिसर ओं के तबादले में बस्ती जिले में तैनात मंगेश कुमार को लखनऊ का सीएफओ बनाया गया।

अयोध्या में महेंद्र प्रताप सिंह को तैनात किया गया है। बीते दिनों लेवाना कांड के बाद लखनऊ के सीएफओ विजय कुमार सिंह को हटा दिया गया था।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

लखनऊ। UP के फायर विभाग में 37 पुलिस अधिकारियों के तबादले किए गए है। 37 चीफ फायर ऑफिसर ओं के तबादले में बस्ती जिले में तैनात मंगेश कुमार को लखनऊ का सीएफओ बनाया गया। अयोध्या में महेंद्र प्रताप सिंह को तैनात किया गया है। बीते दिनों लेवाना कांड के बाद लखनऊ के सीएफओ विजय कुमार सिंह को हटा दिया गया था। जिसके बाद से सीएफओ का पद खाली चल रहा था।

आगे पढ़िए किसको कहां मिली तैनाती...

सीएफओ प्रमोद शर्मा को मथुरा से बुलंदशहर, सुरेंद्र चौबे को रायबरेली से प्रतीक्षा सूची में डाला गया। रमेश कुमार तिवारी को उन्नाव से कासगंज, जितेंद्र कुमार को हरदोई से शामली, उमेश सिंह को वाराणसी से अलीगढ़, राहुल पाल को हमीरपुर से गाजियाबाद, मुकेश कुमार को मुरादाबाद से बांदा, सत्येंद्र प्रसाद पांडे को आजमगढ़ से फिरोजाबाद, कृष्णकांत ओझा को झांसी से संभल, प्रताप सिंह को संभल से सहारनपुर, रामराजा यादव को जालौन से बदायूं, दीपक शर्मा को शामली से कानपुर नगर, मंगेश कुमार को बस्ती से लखनऊ में तैनाती दी गई है।

Share this story