हम दिल्ली और पंजाब के काम पर मांगेंगे वोट- सुशील गुप्ता

हम दिल्ली और पंजाब के काम पर मांगेंगे वोट- सुशील गुप्ता

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

 

 नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के साथ अलायंस के तहत आम आदमी पार्टी ने लोकसभा इलेक्शन लड़ा था। हालांकि, दिल्ली के बाद अब हरियाणा के विधानसभा चुनाव में दोनों की राहें जुदा होती हुई नजर आ रही हैं। आप विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने की तैयारी में है। आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने इस संबंध में कहा कि हरियाणा प्रदेश इकाई सभी 90 सीटों पर अकेले विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए सक्षम है।

बुधवार को दिल्ली में आप के ऑफिस में आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश अधिकारियों ने संगठन मंत्री संदीप पाठक के साथ आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक लंबी मीटिंग की। इस मीटिंग के बाद ही सुशील गुप्ता ने कहा कि आप 90 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है। पार्टी अपने आप को हर एक बूथ पर मजबूत करने में जुटी हुई है। हालांकि, आखिरी फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व को करना है और वह मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं है।


हम दिल्ली और पंजाब के काम पर मांगेंगे वोट- सुशील गुप्ता

लोकसभा की तर्ज पर हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन करने के सवाल पर AAP नेता सुशील गुप्ता ने कहा कि देखना होगा कि समय और परिस्थिति क्या करती हैं। लेकिन आज की तारीख में हमारी एक ही चाहत है कि हरियाणा की 90 विधानसभा मजबूत हो और आम आदमी पार्टी का नेतृत्व 90 सीटों पर ताल ठोकें। हमारी इच्छा है कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार ही बने। हम दिल्ली और पंजाब में हमारे द्वारा किए गए काम का हरियाणा में प्रचार करेंगे।

 


हम अपनी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे और सरकार बनाएंगे- आप नेता

वहीं, आम आदमी पार्टी के नेता अनुराग ढांडा ने मीटिंग के बाद कहा कि हरियाणा के वरिष्ठ नेताओं ने आज दिल्ली में संदीप पाठक के साथ बैठक की। बैठक के दौरान हमने हरियाणा चुनाव के लिए अपने अभियान और रणनीति पर चर्चा की। पार्टी ने हमें राज्य नेतृत्व को हर एक बूथ के लिए एक मजबूत टीम तैयार करने का निर्देश दिया है। हम अपनी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे और हरियाणा में सरकार बनाएंगे। सुशील गुप्ता और अनुराग ढांडा ने दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जल्दी ही जेल से बाहर आएंगे।

Share this story