जो लोग राजद के आतंक से भयभीत है उन्हीं के रहनुमा उस नेतृत्व को कर रहें स्वीकार :उपेंद्र कुशवाहा

 जो लोग राजद के आतंक से भयभीत है उन्हीं के रहनुमा उस नेतृत्व को कर रहें स्वीकार :उपेंद्र कुशवाहा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

पटना। राष्ट्रीय लोक जनता दल (रालोजद) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा अपनी विरासत बचाओ नमन यात्रा के क्रम में गुरुवार को मुंगेर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता दल यूनाइटेड कभी गरीबों, पिछड़ों व शोषितों की पार्टी थी, लेकिन आज नहीं रह गई है। जो लोग राजद के आतंक से भयभीत थे, उन्हीं के रहनुमा राजद नेतृत्व को स्वीकार कर रहे हैं। इससे नीतीश कुमार के जीवन भर की राजनीतिक कमाई दांव पर लग गई है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि विधान परिषद स्नातक चुनाव के समय ही मुझे यह आभास हो चला था कि पार्टी को गलत रास्ते पर ले जाया जा रहा है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह स्थानीय सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि स्थानीय सांसद के मन में डर घर कर गया है कि जिस समीकरण के आधार पर हम लोकसभा चुनाव में जाएंगे, वहीं मेरे पास नहीं रहेगा तो कैसे चुनाव में जीतेंगे।

उन्होंने बताया कि राजद से पीड़ित लोगों की पार्टी को राजद के साथ ले लिया गया तो ऐसे लोग जदयू से दूर चले गए। इसीलिए राजद की ओर जदयू नेतृत्व का झुकाव शुरू हुआ और ये लोग इसमें सफल भी हुए हैं।राष्ट्रीय लोक जनता दल का गठन किया। हमारी इस पहल को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। इसका मतलब साफ है कि हमने जनता की भावना को समझा और लोग हमारे साथ आ रहे हैं।

Share this story