28 फरवरी को पेश होने वाला बजट न्याय के साथ विकास वाला होगा : विजय कुमार चौधरी
 

28 फरवरी को पेश होने वाला बजट न्याय के साथ विकास वाला होगा : विजय कुमार चौधरी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

पटना । बिहार सरकार में वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि महागठबंधन सरकार का पहला बजट 28 फरवरी को पेश होगा। उन्होंने कहा कि यह बजट न्याय के साथ विकास वाला बजट होगा।

वित्त मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार का जो मंत्र है न्याय के साथ विकास हम उसी रास्ते पर आगे बढ़ेंगे। 27 फरवरी से बिहार विधानसभा का बजट सत्र की शुरुआत हो रही है। इस दौरान कुल 22 दिनों तक विधानसभा की कार्यवाही चलेगी। 28 फरवरी को बिहार सरकार बजट पेश करेगी। बिहार की नई महा गठबंधन की सरकार का यह पहला बजट होगा।

शनिवार को पटना में हुए अमित शाह के कार्यक्रम पर संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि उनका भाषण सुनकर यही लगता है कि भारतीय जनता पार्टी छटपटाहट में है। आखिर भाजपा को यह बार-बार कहने की जरूरत क्यों पड़ी कि हमने नीतीश कुमार के लिए सारे दरवाजे बंद कर दिए हैं।

विजय कुमार चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार क्या आवेदन लेकर उनके पास गये थे। क्या उन्होंने कहा है कि वे बीजेपी के साथ जा रहे हैं। यह सब बेमतलब की बात है। उन्होंने अमित शाह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री बिहार आए लेकिन प्रदेश के लिए कुछ भी करके नहीं गये। अमित शाह दो तरह की बातें कर रहे हैं।

कभी वे कहते हैं कि नीतीश कुमार तेजस्वी को गद्दी कब सौंपेंगे और कभी कहते हैं नीतीश लालू को धोखा देंगे। उनकी बातें समझ से परे हैं। विजय चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस के बुलावा का इंतजार कर रहे हैं। कांग्रेस जैसे ही बुलाएगी वो जाएंगे और विपक्षी एकता की मुहिम की शुरुआत करेंगे।

Share this story