राजकुमार शुभेश्वर सिंह जयन्ती समारोह आयोजित

 राजकुमार शुभेश्वर सिंह जयन्ती समारोह आयोजित

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मधुबनी। राजकुमार शुभेश्वर सिंह जयन्ती समारोह का आयोजन सोमवार को दरभंगा में आयोजित किया गया। केएसडीएस विश्वविद्यालय दरभंगा के मैदान में निर्मित भव्य पंडाल में सोमवार को कुमार शुभेश्वर सिंह के तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किया गया।

दीप प्रज्वलन से प्रारम्भ जयन्ती कार्यक्रम में शहर के गणमान्य लोगों सहित विद्वतजनों व वुद्धिजिवियों ने भाग लिया।अवसर पर राज दरभंगा के यशस्वी राजकुमार स्व शुभेश्वर सिंह के व्यक्तित्व व कृतित्व की चर्चा की गई।अवसर पर वक्ताओं ने कुमार शुभेश्वर सिंह को बहुआयामी प्रतिभा की धनी बताया।वर्तमान राजकुमार कपिलेश्वर सिंह के सफल संयोजन व व्यवस्थापन में जयन्ती समारोह सोमवार को आयोजित की गई।

जयन्ती कार्यक्रम अवसर पर डीएम राजीव रौशन सहित विशिष्ट विद्वानों ने मंच साझा किया।अवसर पर अन्तराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज हुआ। दरभंगा, समस्तीपुर, मधुबनी,भागलपुर, मुजफ्फरपुर व पटना के टीम के बीच क्रिकेट मैच शुरू हुई। मैच प्रारम्भ से पूर्व डीएम राजीव रौशन के बल्लेबाजी व कुमार कपिलेश्वर सिंह की गेंदबाजी से खेल की आगाज हुआ।

अवसर पर कुमार कपिलेश्वर सिंह ने कहा कि पूज्य पिता स्व शुभेश्वर सिंह को क्रिकेट से आन्तरिक लगाव शुरू से रहा।कुमार कपिलेश्वर सिंह ने कहा कि जयन्ती अवसर पर क्रिकेट टूर्नामेंट अपने श्रेष्ठ पिता स्व शुभेश्वर सिंह के लिए स्मृत तर्पण मानता हूं।

Share this story