डोगरा स्वाभिमान संगठन पार्टी का जनसंपर्क अभियान जारी, सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ निकाली पदयात्रा

डोगरा स्वाभिमान संगठन पार्टी का जनसंपर्क अभियान जारी, सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ निकाली पदयात्रा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

कठुआ । डोगरा स्वाभिमान संगठन पार्टी का जनसंपर्क अभियान जारी है। डोगरा स्वाभिमान संगठन पार्टी ने जिला कठुआ में जनसंपर्क अभियान के तहत जम्मू को अलग राज्य, आर्टिकल 371 को लागू करना और लोगों की जमीनों पर चलाए जा रहे बुलडोजर के विरोध में पैदल यात्रा कर सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज करवाया।

मंगलवार को डोगरा स्वाभिमान संगठन पार्टी के संस्थापक चौधरी लाल सिंह के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जिला कठुआ के सीमावर्ती क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान के तहत 5 किलोमीटर के करीब पदयात्रा शुरू की। इस अभियान में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जम्मू को अलग राज्य, आर्टिकल 371 को लागू करने और लोगों को जमीनों से बेदखली के विरोध में सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर चौधरी लाल सिंह के साथ सीमावर्ती क्षेत्रों के कई गणमान्य लोग उनके साथ पदयात्रा में शामिल हुए। पत्रकारों को संबोधित करते हुए चौधरी लाल सिंह ने कहा कि जनसंपर्क अभियान के तहत पैदल मार्च कर लोगों से सीधा संवाद कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि डोगरा स्वाभिमान संगठन पार्टी के मुख्य मांगे जम्मू को अलग राज्य, आर्टिकल 371 को लागू करना और जिस प्रकार यूटी सरकार जम्मू के लोगों को उनकी जमीनों से बेदखल कर रही है उन्हें रोकना है।

चौधरी लाल सिंह ने कहा कि डोगरा स्वाभिमान संगठन हर एक विधानसभा क्षेत्र में 3 दिन पदयात्रा करेगी और लोगों के साथ सीधा संवाद कर उनके हक हकूकों के लिए जागरूक करेगी। उन्होंने यूटी सरकार से भी अपील की है कि जो लोग छोटा व्यापार कर रहे हैं या जो मकानों में रह रहे हैं और किसान जिन्होंने बंजर जमीनों को खेती-बाड़ी के लायक बनाया है उन्हें बचाया जाए।

उन्होंने कहा कि एक तरफ देश के प्रधानमंत्री रोजगार देने की बात करते हैं वहीं दूसरी ओर लोगों की दुकानें तोड़ी जा रही हैं, लोगों के मकान तोड़े जा रहे हैं, किसानों की जमीन छीनी जा रही हैं। जिसका डोगरा स्वाभिमान संगठन पार्टी विरोध करेगी और अपनी मांगों के लिए पुरजोर संघर्ष करेगी।
 

Share this story