मद्य निषेध सचिव केके पाठक ने अब आईएएस अधिकारियों को दी गाली

मद्य निषेध सचिव केके पाठक ने अब आईएएस अधिकारियों को दी गाली

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

पटना। बिहार सेवा के अधिकारियों के गाली देने वाले वीडियो के सामने आने पर विवाद में आए मद्य निषेध विभाग के सचिव केके पाठक का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे आईएएस अधिकारियों को गाली देते दिख रहे हैं।

केके पाठक का यह वीडियो मीटिंग के दौरान का है। इसमें वो कह रहे हैं कि सब निकम्मे हैं। बिना गाली गलौज के किसी को अक्ल नहीं आती है। केके पाठक मद्य निषेध विभाग के प्रधान सचिव और विभाग के महानिदेशक हैं। वे कोऑपरेटिव की मीटिंग कर रहे थे।

वे गाली देते हुए कहते हैं कि सभी कोऑपरेटिव को हम खुद से सब कुछ बाटेंगे। केके पाठक यही नहीं रुकते हैं। वे फिर गाली देते हुए कहते हैं कि सब सर सर सर सर.. करते रहते हैं कि सर करेंगे, सर करेंगे, सर करेंगे सभी तो यहां पर सर ही हैं। बिहार में आम आदमी कौन है।

केके पाठक यही नहीं रुके। उन्होंने अधिकारी को झाड़ते हुए कहा कि उल्लू का पट्ठा, इडियट, गधा तभी उन्होंने रोहतास के एक अधिकारी को कहा कि कहां मर गया रोहतास। फिर बिक्रमगंज के अधिकारी को निर्देश देते हुए कहते हैं कि जो कोऑपरेटिव का बंदर बैठा हुआ है, उसको ले जाकर टेकओवर करो। फिर उन्होंने कहा कि सब के सब निकम्मे हैं, गधे हैं।

उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले ही केके पाठक का एक गाली वाला वीडियो सामने आया था। इसको लेकर बिहार एडमिनिस्ट्रेशन सर्विस एसोसिएशन ने विरोध करते हुए एफआईआर भी दर्ज कराया था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बयान दिया कि मुख्य सचिव इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।
 

Share this story