एक तरफ चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए राहुल गांधी हैं तो दूसरी तरफ अतिपिछड़ा घर में चाय बेचकर पलने वाले नरेंद्र मोदी : अमित शाह काराकाट संसदीय क्षेत्र में जमकर गरजे

amit shah

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

दाऊदनगर । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चुनावी रैली को संबोधित करने लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं। रविवार को अमित शाह काराकाट संसदीय क्षेत्र के दाऊदनगर पहुंचे। जहां चुनावी जनसभा को उन्होंने संबोधित किया। एनडीए के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा के लिए उन्होंने वोट की अपील जनता से की। वहीं विपक्ष पर अमित शाह जमकर बरसे।

काराकाट संसदीय क्षेत्र के दाऊदनगर में अमित शाह ने जय श्री राम के नारे के साथ संबोधन को शुरू किया। स्वतंत्रता सेनानी सतेंद्र नारायण सिन्हा को उन्होंने प्रणाम किया। गृह मंत्री ने कहा कि पांच चरण के चुनाव परिणाम की रिपोर्ट आयी है। जिसमें 5 चरण में ही मोदी जी 310 सीटें जीत चुके हैं और सरकार बनाने जा रहे हैं। छठा और सातवां चरण 400 पार कराने का है।

अमित शाह ने भ्रष्टाचार पर हमला करके इंडिया गठबंधन को घेरा। उन्होंने कहा कि एक तरफ चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए राहुल गांधी हैं तो दूसरी तरफ अतिपिछड़ा घर में चाय बेचकर पलने वाले नरेंद्र मोदी हैं। पीएम मोदी की ऊर्जा का गृह मंत्री ने बखान किया। गृह मंत्री ने नक्सलवाद का मुद्दा उठाया और नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा नक्सलवाद को समाप्त करने की दिशा में किए कामों के बारे में बताया।

Share this story