एमएलसी वीरेंद्र नारायण ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया

 एमएलसी वीरेंद्र नारायण ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बगहा। पश्चिम चम्पारण के नरकटियागंज प्रखंड के कोल्ड स्टोरेज में सारण स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के निवर्तमान एमएलसी सह महागठबंधन समर्थित प्रत्याशी प्रोफेसर डॉ. वीरेंद्र नारायण यादव ने मतदाता जागरूकता अभियान अंतर्गत महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के साथ रविवार को बैठक की है।

बैठक में वीरेन्द्र नारायण यादव ने अपने कार्यकाल का उल्लेख करते हुए कहा कि विगत 36 वर्षों में जो काम नहीं हो पाया, वह अपने 6 वर्षों के कार्यकाल में पूरा किया, सारण प्रमंडल में दो-दो राजकीय मेडिकल कॉलेज, कला एवं संस्कृति प्रेक्षागृह, सारण और चंपारण की भोजपुरी भाषा की रक्षा के लिए भिखारी ठाकुर रचनावली का प्रकाशन किया।

मैने अपने कार्यकाल में जो काम किया है उससे सारण और चंपारण के मतदाताओं का मान-सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ा है। सभी लोगों की जन समस्याओं को सदन में रखा और उसका निराकरण भी कराया। इस दौरान एमएलसी प्रोफेसर डॉ. वीरेंद्र नारायण यादव ने महागठबंधन के कार्यकर्ताओं से अपील किया कि आप सभी स्नातक मतदाताओं को मेरे कार्यकाल के बारे में समझाए और मेरे पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें।कार्यक्रम की अध्यक्षता जेडीयू के वरिष्ठ नेता प्रकाश गुप्ता ने की। संचालन आरजेडी नेता विनय यादव ने किया।

बैठक में पूर्व जिला परिषद् अध्यक्ष अमर यादव,वरिष्ठ राजद नेता अब्बास अहमद,कांग्रेस नेता अबुलैश अहमद,राजद नेता गोपी यादव, जेडीयू नेता मुरली मनोहर गुप्ता,राजद नेता मानसरोवर राम,जदयू नेता अलखदेव पासवान,कांग्रेस नेता अमजद अली,जदयू नेता शाहनवाज रुवजान,कांग्रेस नेता विनय ठाकुर,राजद नेता सगीर अहमद,कांग्रेस नेता सह वार्ड पार्षद मोहमद हसनैन,पूर्व मुखिया श्रीकांत यादव,राजद नेता उमेश यादव,माले नेता सुरेश दुबे,माले नेता नजरे आलम आदि उपस्थित रहें।

Share this story