नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने से मधुबनी वासी में खुशी की लहर

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेने से मधुबनी वासी में खुशी की लहर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मधुबनी। जिला मुख्यालय सहित सुदूर ग्रामीण परिवेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार पद प्रतिष्ठापन से चहुंओर उत्साहपूर्ण वातावरण सोमवार को दिखा।



रविवार को देर रात तक लोग टेलीविजन से लाइव प्रसारण देखते रहे। जिला से प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने गए भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदेश उपाध्यक्ष हितेन्द्र नारायण ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह दृश्य की मनोरम भव्यता अप्रतिम दिखा।



प्रदेश उपाध्यक्ष हितेन्द्र ठाकुर को राष्ट्रपति भवन में प्रवेश को प्रमाण पत्र मिला। प्रदेश उपाध्यक्ष हितेन्द्र ठाकुर नुनु ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण काल की दृश्य भव्यता देखती बनी। विदेशी मेहमानो सहित वहां आगन्तुक सभी प्रतिभागी अतिथियों की उत्साहपूर्ण मनोभाव पुलकित रोमांचित रहा।



मुख्यालय में सोमवार को सुबह से ही स्थानीय मंदिरों में पूजा अर्चना की गई।भाजपा आइटी सेल के संयोजक राजीव कुमार झा ने बताया कि रविवार की संध्या राष्ट्रपति भवन में नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण दृश्य प्रसारण देखकर आमजन व एनडीए के समर्थक गदगद उत्साहित आनन्दित गौरवान्वित हुए।

Share this story