जगदलपुर : झाड़-फूंक से बीमार बच्चा ठीक नहीं होने पर झाड़-फूंक करने वाले की हत्या कर दी

 जगदलपुर : झाड़-फूंक से बीमार बच्चा ठीक नहीं होने पर झाड़-फूंक करने वाले की हत्या कर दी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

जगदलपुर। जिले के दरभा थाना क्षेत्र अंर्तगत तेतरपारा कापानार निवासी सुखराम कवासी उम्र 35 वर्ष ने झाड़-फूंक करने वाले लखमा कवासी उम्र 50 वर्ष की फावड़ा मारकर हत्या कर दी। आरोपित युवक सुखराम कवासी अपने बीमार बच्चे के इलाज के लिए झाड़-फूंक करने वाले को बुलाकर ले गया था। जब बच्चा ठीक नहीं हुआ तो आरोपित ने लखमा कवासी की हत्या कर दी, दोनों आपस में पड़ोसी थे। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

दरभा थाना प्रभारी शिशुपाल सिन्हा ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि तेतरपारा कापानार में रहने वाला लखमा कवासी झाड़ फूंक का काम करता था। गांव में ही रहने वाले सुखराम कवासी उसका पड़ोसी है। सुखराम का बच्चा काफी बीमार रहता था, इसके चलते वह परेशान था।सुखराम अपने बच्चे के इलाज के लिए लखमा कवासी को घर बुलाकर ले गया।

आरोप है कि काफी इलाज के बाद भी जब बच्चे की हालत में सुधार नहीं हुआ तो सुखराम ने फावड़े से कवासी लखमा के सिर पर वारकर दिया। चीखने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे तो लहूलुहान हालत में वहां कवासी लखमा का शव पड़ा हुआ था।

उसके पास ही सुखराम खून से सना फावड़ा लिए खड़ा था। लोगों को एकत्र होते देख सुखराम वहां से भाग निकला। मृतक कवासी लखमा के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने सुखराम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
 

Share this story