प्राइवेट स्कूल एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन का होली मिलन समारोह

 प्राइवेट स्कूल एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन का होली मिलन समारोह

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

अररिया । फारबिसगंज के पोस्ट ऑफिस स्थित जेपी मेमोरियल पब्लिक स्कूल परिसर में प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।जिसमें बड़ी संख्या में निजी विद्यालयों के प्रधान सहित शिक्षकों ने भाग लेकर होली मिलन समारोह का भरपूर आनंद उठाया।

इस दौरान सभी निजी विद्यालयों के प्रतिनिधियों ने एक दूसरे को रंग, गुलाल व अबीर लगाकर एक दूसरे को होली की शुभकामना दी।जिसमें होली के भजनों पर महिलाओं ने नृत्य किया व गुलाल से तिलक लगाकर होली पर पानी का उपयोग न कर सूखी होली खेलने की संकल्प ली। समारोह में सदस्यों ने टोली बनाकर होली से संबंधित लोक गीत गाए।सदस्यों ने कहा कि अपनी संस्कृति व विरासत को बचाने के लिए समाज के प्रत्येक व्यक्ति को आगे बढ़कर कार्य करना चाहिए।

मौके पर जेनिथ पब्लिक स्कूल,पाठशाला, जेपी मेमोरियल पब्लिक स्कूल ,शशि एकेडमी, बचपन, किड्स केयर, स्वामी दयानंद, शिशु विद्या विहार, एबनेजर मिशन स्कूल, मॉडर्न एकेडमी, नवोदय बोर्डिंग स्कूल, ब्रेन ट्रेन ,अनंत पैरामाउंट, ऑक्सफोर्ड इंग्लिश स्कूल, किरण पब्लिक स्कूल, शिशु भारती व प्राइवेट कोचिंग के राशिद जुनैद, कराटे के शमशाद अंसारी सहित अन्य ने भाग लिया।
 

Share this story