गुवाहाटी में तूफान के कारण भारी तबाही, घंटों तक बिजली रही ठप्प

गुवाहाटी में तूफान के कारण भारी तबाही, घंटों तक बिजली रही ठप्प

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

गुवाहाटी । शुक्रवार की रात गुवाहाटी में तूफान और बारिश के कारण भारी नुकसान हुआ। कई मकानों में दरार आ गयी। बिजली सेवाएं घंटों तक ठप्प रहीं।

शुक्रवार को दिन के समय भारी गर्मी के बीच गुवाहाटी के साथ राज्य के अन्य हिस्सों में रात के समय हुई तूफानी बारिश ने जनता को गर्मी से हालांकि, राहत मिली। रात में हुई मूसलाधार बारिश के कारण शहर के गीतानगर समेत नूनमाटी और चांदमारी के कई स्थानों पर पेड़ गिर गए और तूफान में रुद्रनगर समेत कई जगहों पर कई घर भी ढह गए।

गीतानगर में एक विशाल पेड़ सड़क पर गिर गया। इसी तरह बामुनीमैदाम, नूनमाटी के अलग-अलग हिस्सों में पेड़ टूटकर सड़क पर गिर गए। इस बीच, तूफान के साथ हुई बारिश के कारण, चांदमारी से नूनमाटी और कई अन्य स्थानों पर सड़क कृत्रिम बाढ़ की चपेट में आ गई।

विशेष रूप से चांदमारी, बामुनीमैदाम इलाके में दोनों तरफ के नालों को तोड़कर फिर से बनाये जा रहे हैं। फ्लाईओवर पर भी काम किया जा रहा है। जिससे कृत्रिम बाढ़ के दौरान भयानक माहौल पैदा हो गया। सड़क के बीच में बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण बाइक, स्कूटी

आदि गड्ढे में गिरकर टूट गए। इस बीच, नूनमाटी, नारंगी, गीतानगर, चांदमारी समेत कई इलाकों में रात से ही आंधी के कारण बिजली आपूर्ति ठप्प हो गई।
 

Share this story