हरिद्वारः गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से नाराज महिला कांग्रेस कमेटी, लगाये अमित शाह 'गो-बैक' के नारे

 हरिद्वारः गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से नाराज महिला कांग्रेस कमेटी, लगाये अमित शाह 'गो-बैक' के नारे

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

हरिद्वार। उत्तराखंड के दौरे पर आये गृह मंत्री अमित शाह का प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी ने नाराजगी जाहिर की है। साथ ही महिला प्रदेश कांग्रेस की ओर से अमित शाह गो-बैक, तानाशाही नहीं चलेगी, लोकतंत्र व संविधान की हत्या बंद करो के साथ ही काले झंडे दिखाकर नाराजगी जाहिर की है।

प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने कहा कि भाजपा  सरकार की ओर से लोकतंत्र की हत्या की गई है ऐसे लोकतंत्र के हत्यारों को देवभूमि को कलंकित करने का काम हम नहीं करने देंगे। 

साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार जनहित के कार्य न करके विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है, जिससे ऐसा लगता है प्रधानमंत्री जी, गृह मंत्री जी व सभी भाजपाई ये भूल गए हैं कि हिटलरशाही तो उस हिटलर की भी नही चली जो आज भाजपा कर रही है।

महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष आशा मनोरमा डोबरियाल शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपाई डर गए हैं, तभी केवल एक प्रश्न का जवाब देने से डर रहे हैं सदन स्थगित किया जा रहा है आखिर मोदी जी का अडानी जी के प्रति ऐसा कौन सा प्रेम है जिसका जवाब मोदी नहीं दे पा रहे हैं।

वहीं, पूर्व जिला अध्यक्ष विमला पांडे ने कहा कि सरकार विपक्ष को बोलने का मौका नहीं दे रही है। इस मौके पर विमला पांडे, वेदरानी, सुषमा सहगल, नीतू बिष्ट, अंशुल त्यागी, सुनिता ठाकुर, लक्ष्मी मिश्र, मंजू रानी, निशा शर्मा, अंजू दिवेदी, मालती प्रजापति, सपना बाल्मिकी आदि मौजूद रहीं।

Share this story