गुरुग्राम: निगम को लगा रहे थे चूना, हटाए अवैध यूनिपोल व विज्ञापन

गुरुग्राम: निगम को लगा रहे थे चूना, हटाए अवैध यूनिपोल व विज्ञापन

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

गुरुग्राम। नगर निगम गुरुग्राम की सीमा में अवैध रूप से लगे हुए यूनिपोल व अन्य विज्ञापनों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसके तहत रविवार को भी अवैध विज्ञापन हटाने का अभियान जारी रहा।

संयुक्त आयुक्त प्रदीप कुमार व विजय यादव के नेतृत्व में विज्ञापन शाखा की टीम ने गोल्ड सूक, सेक्टर-63, उल्लावास, तुलिप चौक, सेक्टर-109 सहित आसपास के क्षेत्रों में अवैध विज्ञापन हटाए। टीम ने गोल्ड सूक मॉल के ऊपर लगे वॉल रैप को हटाया।

इसके साथ ही सेक्टर-63 व उल्लावास क्षेत्र में भी अवैध विज्ञापनों के खिलाफ कार्रवाई की। टीम ने तुलिप चौक से 3 यूनिपोल हटाए, जबकि सेक्टर-109 व 110 क्षेत्र से विभिन्न बिल्डरों के 8 यूनिपोल को भी हटाया गया।

नगर निगम आयुक्त पीसी मीणा द्वारा निगम क्षेत्र में अवैध विज्ञापनों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए संयुक्त आयुक्त प्रदीप कुमार व विजय यादव को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इन दोनों अधिकारियों के नेतृत्व में विज्ञापन शाखा की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है।

अवैध विज्ञापनों के खिलाफ आगे भी यह अभियान जारी रहेगा। नगर निगम द्वारा विज्ञापन का प्रदर्शन करने वालों को आगाह किया गया है कि वे बिना अनुमति के किसी भी प्रकार का विज्ञापन प्रदर्शित ना करें। विज्ञापन के लिए नियमानुसार अनुमति के लिए आवेदन करें तथा निर्धारित फीस का भुगतान करें। अवैध विज्ञापनों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा तथा उन्हें हटाने में आने वाला खर्च व फीस की वसूली भी संबंधित से ही की जाएगी।
 

Share this story