नवादा के वारिसलीगंज बाजार के मिठाई दुकान में लगी आग, लाखों की सामान जलकर राख

 नवादा के वारिसलीगंज बाजार के मिठाई दुकान में लगी आग, लाखों की सामान जलकर राख

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नवादा। नवादा जिले के वारिसलीगंज बाजार के मेन चौक, सब्जी बाजार स्थित जीवन कुमार गुप्ता (चांदो हलवाई) के मधुर मिष्ठान भंडार नामक मिठाई दूकान सह कोल्डड्रिंक दूकान में शुक्रवार की सुबह 4 बजे अचानक से आग लग गई। आग की लपटे इतनी तेज थी की देखते ही देखते दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान व दुकान जलकर राख हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 4:30 बजे अपने मिठाई दुकान से धुआं निकलते हुए दुकानदार स्वयं जीवन लाल गुप्ता ने देखा। जब तक दुकानदार घर से दुकान पहुंचते तब तक आग ने दुकान को पूरी आगोश में ले लिया था। महज 1 घंटे के अंदर दुकान में रखे फ्रीज , फ्रिजर, काउंटर एक बाईक, नगद रुपए सहित अन्य लाखों के सामान पूरी दुकान के साथ जलकर राख हो गया।

दुकान को जलने से रोकने के लिए स्थानीय लोगों ने भरपूर प्रयास किया। उधर सूचना मिलते ही वारिसलीगंज थाना के पुलिस पदाधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि डब्लू प्रसाद गुप्ता के अनुसार एक फ्रिजर, मिठाई, फर्नीचर लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। दुकान संचालक ने कहाकि 10 लक्ख से भी अधिक की संपत्ति जलकर राख हो गयी ।उन्होंने अंचलाधिकारी को आवेदन देकर क्षतिपूर्ति की मांग की है।

Share this story