ककोलत में चल रहे निर्माण कार्य का डीएम- डीडीसी ने किया निरीक्षण

ककोलत में चल रहे निर्माण कार्य का डीएम- डीडीसी ने किया निरीक्षण

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

नवादा। डीएम आशुतोष कुमार वर्मा, डीडीसी दीपक कुमार मिश्रा ने गुरुवार को ककोलत शीतल जलप्रपात में चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया।

उन्होंने डीएफओ संजीव रंजन को निर्देश दिया कि यथाशीघ्र ककोलत जलप्रपात का निर्माण कार्य पूर्ण कराएं। जिससे पर्यटकों के लिए खोला जा सके। पहाड़ के उपर जाकर नैसर्गिक रूप से गिरते हुए जलप्रपात का अवलोकन किया।

उन्होंने डीएफओ को गुुणवत्ता के साथ निर्धारित लक्ष्य के अनुरूप कार्य को पूर्ण कराने के लिए कई आवश्यक निर्देश दिये । डीडीसी श्री मिश्रा ने कहा कि ककोलत जलप्रपात को आधुनिक ढ़ंग से सुसज्जित किया जा रहा है।

जहां पर्यटकों के लिए सभी प्रकार की आधारभूत सुविधाये उपलब्ध होगी। मुख्य प्रवेश द्वार को भव्य और आकर्षक ढ़ंग से निर्माण किया गया है।

जिलाधिकारी ने डीडीसी दीपक कुमार मिश्रा को निर्देश दिया कि जिला परिषद के द्वारा संचालित गेस्ट हाउस को भी आधुनिक रूप दें। ककोलत जलप्रपात तक पहुंचने के लिए सम्पर्क पथ को बेहतर करने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया।

जिलाधिकारी ने कहा कि ककोलत आने वाले पर्यटकों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो इसको देखते हुए हर सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।इस अवसर पर एडीएम चंद्रशेखर , राजीव कुमार डीआरडीए डायरेक्टर , शशांक राज वरीय उपसमाहर्ता, कार्यपालक अभियंता पीएचइडी, कार्यपालक अभियंता भवन के साथ-साथ अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Share this story