मोतिहारी में 21 मार्च को होगा भारतीय स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी संगठन का जिलास्तरीय सम्मेलन

 मोतिहारी में 21 मार्च को होगा भारतीय स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी संगठन का जिलास्तरीय सम्मेलन

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मोतिहारी। अखिल भारतीय स्वतंत्रता सेनानी संगठन व अखिल भारतीय स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी संगठन का जिलास्तरीय सम्मेलन अगामी 21 मार्च को होगा।इसकी जानकारी रविवार को कार्य समिति की बैठक के दौरान देते हुए संगठन के अध्यक्ष किशोर पाण्डेय ने बताया कि 21 मार्च को स्वतंत्रता सेनानियों की स्मृति में जिला स्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा।जिसकी तैयारी को लेकर आज विस्तृत चर्चा की गई।सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने के लिए कई कमिटी भी बनाया गया है। सम्मेलन में सभी राजनीतिक दलों से जुड़े लोगो के साथ ही विभिन्न सामाजिक संगठनो से जुड़े लोगो को आमंत्रित किया जाएगा।

उन्होने कहा कि सम्मेलन में स्वतंत्रता सेनानियो के उत्तराधिकारियो व उनके परिवार के लोगों को चुनाव में आरक्षण के साथ ही सेनानियो की याद में जिला व प्रखंड मुख्यालय में स्मृति भवन बनाने की मांग की जायेगी।साथ ही अन्य कई मांग है,जिसे सरकार वर्षो से लंबित रखा है।

उन पर भी सम्मेलन में विस्तृत चर्चा किया जायेगा।बैठक को अमिता निधि,रामनाथ राम,डॉ रम्भा पाण्डेय,विश्वनाथ राम,राजकिशोर शर्मा, मिथिलेश कुमार सिन्हा, विनोद कुमार यादव,मेघराज सहनी,सुनील कुमार यादव, शशि सिंह उर्फ रामा सिंह, पंकज शर्मा, रजेश , किशोरी साह,राजू सिंह सहित अन्य लोगों ने भी संबोधित किया।

Share this story