मोतिहारी शहर में जाम की समस्या और यातायात मजबूत बनाने को लेकर बनेगा कंट्रोल रूम : एसपी

 मोतिहारी शहर में जाम की समस्या और यातायात मजबूत बनाने को लेकर बनेगा कंट्रोल रूम : एसपी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मोतिहारी। शहर में रोज लग रहे जाम व अव्यवस्थित यातायात को सुदृढ़ बनाने के लिए सोमवार एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने नगर,छतौनी एवं मुफसिल थाना सहित शहर से सटे बंजरिया थाना क्षेत्र के विभिन्न चौक चौराहों का निरीक्षण किया।

इस दौरान एसपी ने शहर के छतौनी चौक,गांधी चौक,बलुआ चौक,ज्ञानबाबू चौक,कचहरी चौक,जानपुल चौक एवं चांदमारी चौक के साथ ही बंजरिया थाना क्षेत्र के सिंघिया गुमटी का भी निरीक्षण किया गया।

उन्होने इस क्षेत्र का भ्रमण कर यहां लगने वाली जाम की समस्या व इसके समाधान का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद बताया कि शहर में जाम की समस्या उत्पन्न ना हो इसके लिए इन स्थलों पर पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की जाएगी। साथ ही इन चौक चौराहों की निगरानी के लिए एक कंट्रोल रूम भी स्थापित किये जायेगे।जो यहां यातायात में बाधा उत्पन्न करने वाले के साथ प्रतिनियुक्त अधिकारियों की भी निगरानी करेगा।

एसपी ने कहा कि कंट्रोल रूम का संचालन सुचारु रूप से किया जायेगा।साथ ही अवैध तरीके से नो पार्किंग स्थल पर वाहन खड़ी करने व सड़को पर अतिक्रमण करने के साथ यातायात नियमों के उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों पर निगरानी रखते हुए उसे चिन्हित कर आवश्यक व नियमानुकूल कार्रवाई की जाएगी।

Share this story