मारे गए मुखिया के परिजनों से मिले कांग्रेस नेता

मारे गए मुखिया के परिजनों से मिले कांग्रेस नेता

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बेगूसराय। बेगूसराय जिले में आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी और इस कड़ी में सदर प्रखंड के परना पंचायत के मुखिया वीरेन्द्र शर्मा की निर्मम हत्या को लेकर पूर्व विधायक अमिता भूषण के निर्देश पर जिला कांग्रेस नेताओं की एक टीम ने आज मृत मुखिया के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना देते हुए प्रशासन से अपराधियों की त्वरित गिरफ्तारी तथा कठोरतम सजा दिलाए जाने की मांग की।

घटना के तत्काल बाद अमिता भूषण ने इस संबंध में जिला प्रशासन के सक्षम पदाधिकारियों से बात कर हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग की थी। अमिता भूषण ने कहा कि विगत कुछ दिनों में जिला प्रशासन की अपराधियों पर पकड़ ढीली पड़ी है। जिले के वर्तमान जनप्रतिनिधियों की यह जिम्मेदारी बनती है कि बढ़ते अपराध के खिलाफ वे प्रशासन पर इसे रोकने का दवाब बनाएं। अन्यथा लोकतांत्रिक व्यवस्था और स्थानीय प्रशासन पर लोगों का भरोसा कम होता जाएगा।

परिजनों से मुलाकात करने गई कांग्रेस की टीम में बिहार प्रदेश कांग्रेस सदस्य कुमार रत्नेश टुल्लू एवं जय प्रकाश साह ने कहा कि अपराध और अपराधी किसी के सगे नहीं होते हैं। घटना के तुरत बाद पूर्व विधायक अमिता भूषण का निर्देश मिला कि हम सब प्रशासन पर अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी का दवाब बनाएं।

जिसका परिणाम दिखा है कि कुछ गिरफ्तारी हुई है, हम लोगों ने मुखिया के परिजनों से मुलाकात कर आश्वासन दिया है कि उनके साथ हुए इस अन्यायपूर्ण घटना के खिलाफ हम सब उनके साथ खडे हैं और अंतिम एवं उचित न्याय मिलने तक हम खडे रहेंगे।
 

Share this story