पूर्णिया से बेगूसराय आकर प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा, लोगों ने मंदिर में करा दी शादी

 पूर्णिया से बेगूसराय आकर प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा, लोगों ने मंदिर में करा दी शादी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बेगूसराय । मोबाइल पर हुई दोस्ती के बाद प्यार में पागल प्रेमी को पूर्णिया से बेगूसराय आकर प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ गया है। दोनों को एकांत जगह में बैठकर बात करते हुए देखकर ग्रामीणों ने पकड़ लिया और प्रेमी जोड़े की मंदिर में शादी करवा दिया।

मामला बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर पंचायत-तीन स्थित मुरलीटोल गांव की है। बताया जा रहा है कि मुरलीटोल निवासी लालबाबू शर्मा की पुत्री संगीता कुमारी को मोबाइल के माध्यम से पूर्णिया निवासी राम सागर शर्मा के पुत्र हरेराम शर्मा से प्यार हो गया। प्यार धीरे-धीरे परवान पर चढ़ता गया और दोनों घंटो एक दूसरे से बात करने लगे तथा बात आगे बढ़ते-बढ़ते मुलाकात पर आ गई।

इसके बाद जब मन होता था प्रेमी पूर्णिया से यहां आ जाता था और दोनों छुप-छुप कर मिलने लगे। बीते दिन हरेराम अपनी प्रेमिका संगीता से मिलने झमटिया गंगा धाम स्थित मंदिर पर पहुंचा। जहां दोनों मंदिर परिसर के सुनसान जगह पर बैठकर लंबे समय तक बातचीत करते रहे। यह देखकर मंदिर परिसर में मौजूद युवकों को आशंका हुई तो पूछताछ करने लगे। पूछताछ में दोनों ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।

यह सुनते ही स्थानीय लोग दोनों पर शादी का दबाव बनाने लगे तो प्रेमी युवक ने शादी से इंकार कर दिया। जबकि, प्रेमिका शादी करने की जिद पर अडिग हो गई। भीड़ बढ़ने पर नोकझोंक शुरू हुई तो मामले की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई मामले की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दिया गया। मामले की गंभीरता को देखकर सूचना मिलते ही पहुंची बछवाड़ा थाना की पुलिस ने प्रेमी जोड़े को झमटिया गंगा धाम मंदिर परिसर से थाना ले गई।

पूरी जानकारी लेने के बाद पुलिस एवं स्थानीय बुद्धिजीवियों द्वारा समझाए बुझाने पर प्रेमी शादी के लिए राजी हुआ। इसके बाद लड़की के परिजन एवं स्थानीय लोग प्रेमी हरेराम और प्रेमिका संगीता को लेकर प्रसिद्ध शिवालय विद्यापति धाम पहुंचे। जहां दोनों की शादी कराई गई तथा प्रेमी के परिजन को इसकी सूचना दी गई है।

Share this story