भाजपा ने जारी किया नया पोस्टर 'आप' के करप्ट 'चोर मचाएं शोर'

 भाजपा ने जारी किया नया पोस्टर 'आप' के करप्ट 'चोर मचाएं शोर'

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी ‘आप’ और भाजपा के बीच पोस्टर वॉर लगातार जारी है। भाजपा ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी के खिलाफ पोस्टर जारी किया है। भाजपा ने मंगलवार को भी पोस्टर जारी कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला था। अब फिर भाजपा ने ‘आप’ के खिलाफ फिल्मी पोस्टर लगाए हैं। जिस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बड़ी तस्वीर लगाई गई है। साथ ही बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है ‘चोर मचाए शोर’।

पोस्टर के बीच में अरविंद केजरीवाल की तस्वीर है तो वही ऊपरी हिस्से में मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन के साथ-साथ तीसरी फोटो आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की बनाई गई है। मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन की तरफ इशारा करते हुए हथकड़ी की तस्वीर बनाई गई है, जिस पर यह दर्शाया गया है कि वह दोनों जेल में हैं।

इसके अलावा मनीष सिसोदिया के हाथ में शराब की बोतल दिखाई गई है। पोस्टर के ऊपरी हिस्से में आप कट्टर करप्ट प्रेजेंट्स लिखा गया है, जबकि निचले हिस्से में डायरेक्टेड बाय अरविंद केजरीवाल। यहां साफ तौर पर लिखा गया है कि आप कट्टर करप्ट प्रेजेंट्स, चोर मचाए शोर। इस पोस्टर को फिल्मी पोस्टर के रूप में पेश किया गया है।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की डिग्री पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि देश के प्रधानमंत्री को एक ही दिन में बहुत सारे फैसले करने होते हैं। ऐसे में क्या भारत के प्रधानमंत्री को पढ़ा लिखा नहीं होना चाहिए।

Share this story