बिहार सरकार के सभी मंत्री कर रहे माफियागिरी, प्रशासन और मंत्री की मिली भगत से हुई हत्या:संजय जयसवाल

 बिहार सरकार के सभी मंत्री कर रहे माफियागिरी, प्रशासन और मंत्री की मिली भगत से हुई हत्या:संजय जयसवाल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुजफ्फरपुर । जिले में कांटी थाना क्षेत्र के एनटीपीसी गेट पर गुरुवार की रात राहुल कुमार नाम के युवक को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शनिवार को पीड़ित परिजनों से मुलाकात की।

मौके पर संजय जायसवाल ने कहा कि पीड़ित परिवार को यह जानकारी नहीं है कि उनसे प्रशासन कौन सी पेपर पर साइन कर आई है आज भी जिस पर एफआईआर करना था वह आवेदन परिवार वालों के पास है इससे यह साफ जाहिर होता है कि या हत्या स्थानीय प्रशासन और बिहार सरकार के मंत्री की मिलीभगत से हुई है।

संजय जायसवाल ने कहा कि इस मामले को लेकर बीजेपी की एक कमेटी बीजेपी से भी मिलेगी और पूरे मामले से अवगत कराएगी साथ ही साथ कहा कि आजकल बिहार के सभी मंत्री माफिया गिरी करने में उतर गए हैं सभी प्रकार के जघन्य अपराधों में सरकारी तंत्र का मिलीभगत है।

एसएसपी ने कहा डीएसपी जांच कर करेंगे कार्रवाई

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने परिजनों से मुलाकात के बाद मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार को फोन किया और कहा कि जो मूल आवेदन था जिस पर परिजन केस दर्ज कराना चाहते थे उनकी जगह प्रशासन ने दूसरे पेपर पर साइन करा लिया है। इसकी जांच होनी चाहिए।

इस पर मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल का भरोसा दिलाया कि डीएसपी को पूरे मामले की जांच पड़ताल के लिए भेजा जा रहा है। परिजनों का जो लिखित बयान होगा उसी के आधार पर कार्रवाई होगी।

संजय जायसवाल ने कहा कि अगर थाना स्तर से इस तरह की गलती है तो डीएसपी उसको क्लियर करेंगे अगर वरीय अधिकारियों में कोई इस मामले में संलिप्त होंगे तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए लड़ाई लड़ेगी। साथ ही साथ यह साफ कहा कि यह हत्या के पीछे बिहार सरकार के मंत्री इसराइल मंसूरी और स्थानीय प्रशासन की मिलीभगत है।

Share this story