तुम्हारे भाई का एक्सीडेंट हो गया है जल्दी चलो: यह कहकर लड़की के साथ किया बड़ा कांड, फिर 2 मंजिल से नीचे फेंका

तुम्हारे भाई का एक्सीडेंट हो गया है जल्दी चलो: यह कहकर लड़की के साथ किया बड़ा कांड, फिर 2 मंजिल से नीचे फेंका

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। यहां आरोपी ने पीड़िता को नहीं तो अपने जाल में फंसाया और नहीं उसे कोई लालच दिया।

जबकि आरोपी ने युवती ने भाई का एक्सीडेंट होने का हवाला देते हुए उसे अपने साथ लिया और फिर एक प्लांट पढ़ने जाएगा करीब 4 घंटे तक उसके साथ किया। जब भी चिल्लाने लगी तो उसे 2 मंजिल से नीचे फेंक दिया।

भाई की खबर सुनते ही रोने लगी युवती और फिर जो हुआ वो शर्मनाक था

भीलवाड़ा निवासी युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दी है कि वह रोज की तरह बाजार में सब्जी लाने के लिए जा रही थी। इसी दौरान परिचित इरफान नाम का युवक वहां पर आया। जिसने युवती को कहा कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो चुका है।

जिसकी हालत गंभीर है। ऐसे में जल्दी से अपने भाई के पास चले। युवती भी इरफान के झांसे में आ गई और इसके बाद उसकी बाइक पर बैठ गई। इरफान से शहर से कुछ दूरी पर एक कोई प्लांट पर ले गया। और एक कमरे की तरफ ले जाने लगा।

बंद कमरे में 4 घंटे तक लड़की से किया रेप

जब युवती ने कमरे में ले जाने के बारे में पूछा तो इरफान ने कहा कि उसका भाई उसी कमरे में लेटा हुआ है। जैसे ही युवती कमरे में पहुंची तो इरफान ने तुरंत गेट बंद कर लिया और फिर उसके साथ करीब 4 घंटे तक हैवानियत की।

लेकिन जब युवती जोर जोर से खुद के बचाव के लिए चिल्लाने लगी तो इरफान को पता चल गया है कि अब आसपास के लोग वहां आ जाएंगे। ऐसे में उसने युवती को 2 मंजिल से धक्का दे दिया और फिर खुद वहां से फरार हो गया।

पुलिस अबतक आरोपी को नहीं पकड़ पाई

वहीं घटना के बाद पुलिस से अब तक करीब 2 बार आरोपी के घर पर दबिश दे चुकी है लेकिन आरोपी का कुछ पता नहीं चल पाया है। वहीं इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर अब आरोपी इरफान का पता लगाया जा रहा है। घटना के बाद युवती की तबियत खराब है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Share this story