इन लड़कियों को Reel का इतना चस्का क्यों है, कहीं भी शुरू हो जाती हैं, मेट्रो में डांस के बाद टेंशन क्रियेट

इन लड़कियों को Reel का इतना चस्का क्यों है, कहीं भी शुरू हो जाती हैं, मेट्रो में डांस के बाद टेंशन क्रियेट

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

हैदराबाद। भारत में टिकटॉक( TikTok) बैन होने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर नाम और पैसा कमाने की चाहत रखने वाले लोग बड़े मायूस हुए थे। फिर आया इंस्टाग्राम रील्स(Instagram Reels) का नया दौर।

लेकिन रील्स का चस्का कभी-कभार सामने वालों के लिए परेशान का कारण बन जाता है। यहां भी ऐसा ही हुआ। यह लड़की मेट्रो ट्रेन में ही रील्स के लिए शुरू हो गई। हालांकि अब ऐसा करना इसके लिए टेंशन का कारण बन गया है। पढ़िए आखिर माजरा क्या है?


HMRL ने  कहा कि इसे कानूनी कार्रवाई झेलनी पड़ेगी

हैदराबाद में सोशल मीडिया रील के लिए मेट्रो में डांस करने वाली लड़की के खिलाफ हैदराबाद मेट्रो रेल लिमिटेड (HMRL) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसका विरोध जताया था।

एक गाने पर डांस करती इस लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लेकिन सबको यह पसंद आए, यह तो जरूरी नहीं। सोशल मीडिया पर ही कई लोगों ने लड़की के इस कारनामे को कोसना शुरू कर दिया है।

कइयों ने इसे नूसेंस यानी परेशानी पैदा करने वाली स्थिति बताया है। जब मामले ने तूल पकड़ा तो लड़की के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई।

HMRL के अधिकारियों ने कहा है कि महिला को सख्त कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। एक अधिकारी ने कहा कि HMRLके एमडी एनवीएस रेड्डी ने उसकी पहचान करने और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

लोगों ने इसे फालतू की चीज बताया

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने लड़की के इस कृत्य की आलोचना की है।  कुछ लोगों ने सवाल उठाया कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट में इस तरह के व्यवहार को सहन क्यों किया गया? सतीश डी नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि इस तरह की फालतू चीजों को बढ़ावा न दें। मेट्रो ऐसी डील करने के लिए आपकी प्राइवेट प्रॉपर्टी नहीं है।

दिल्ली मेट्रो में भी आया था एक अजीब वीडियो

पिछले दिनों दिल्ली मेट्रो से भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें एक लड़की किसी लड़के की पिटाई करते दिख रही थी।

वजह क्या थी, किसी को नहीं मालूम, लेकिन लोगों ने सोशल मीडिया पर महिला पर गुस्सा जाहिर किया था। कुछ लोगों का तर्क था कि यह ड्रामा जानबूझकर किया गया, ताकि वीडियो बनाकर उसे पोस्ट करके लाइक्स लिए जा सकें।

एक यूजर(@jhamintu3Mintu) ने  दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) से कपल के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया था।

यह भी पढ़ें : कौन है असली शिवसेना? शिंदे के साथ जनप्रतिनिधि तो उद्धव को कार्यकारी का साथ, जानें किसका पलड़ा है भारी

Share this story