जेल से बाहर आए संजय राउत तो शिवसेना ने मनाया जश्न, परिजनों ने उतारी आरती, बाल ठाकरे स्मारक का किया दौरा

जेल से बाहर आए संजय राउत तो शिवसेना ने मनाया जश्न, परिजनों ने उतारी आरती, बाल ठाकरे स्मारक का किया दौरा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। जमानत मिलने के बाद शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) बुधवार को जेल से बाहर आ गए। जेल से बाहर आकर उन्होंने शिवसेना के कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाया। राउत घर पहुंचे तो परिजनों ने उनकी आरती उतारी। इससे पहले राउत ने कई मंदिरों में पूजा की और बाल ठाकरे स्मारक गए।

मुंबई के आर्थर रोड जेल से निकलने के बाद राज्यसभा सांसद संजय राउत भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। राउत के साथ उनके भाई विधायक सुनील राउत और पार्टी के नेता भी थे।

राउत ने मध्य मुंबई के प्रभादेवी स्थित मंदिर में पूजा की। उन्होंने हनुमान मंदिर और शिवाजी पार्क स्थित बाल ठाकरे स्मारक का भी दौरा किया।

समर्थकों ने मनाया जश्न

राउत को बुधवार शाम करीब 6:50 बजे जेल से रिहा हुए। वह रात करीब 10.30 बजे घर पहुंचे। उनके आने को लेकर घर को रंगीन रोशनी से सजाया गया था। सैकड़ों समर्थक उनके स्वागत के लिए उनके घर के बाहर जमा हो गए थे। समर्थकों ने पटाखे फोड़े और डीजे बजाया।

बता दें कि 1 अगस्त को ईडी पात्रा चॉल घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राउत को गिरफ्तार किया था। बुधवार को राउत की रिहाई की खबर मिलने पर शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के कार्यकर्ताओं ने शक्ति प्रदर्शन किया।

सैकड़ों कार्यकर्ता भगवा झंडे लेकर आर्थर रोड जेल के बाहर जमा हो गए थे। राउत बाहर आए तो कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में नारे लगाए। इस दौरान लोगों ने खुशी में एक-दूसरे को गुलाल लगाया और जमकर ढोल पीटा। गले में भगवा स्टॉल लपेटे हुए राउत जेल के बाहर आए। उन्होंने हाथ हिलाकर अपने समर्थकों का अभिवादन किया।

Share this story