पांच स्टार होटल में गए नाश्ता किया स्वीमिंग पूल में नहाए, जब मैेनेजर ने बिल भरने का कहां तो किया ये हाल

पांच स्टार होटल में गए नाश्ता किया स्वीमिंग पूल में नहाए, जब मैेनेजर ने बिल भरने का कहां तो किया ये हाल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

जयपुर। राजस्थान के जयपुर  शहर में एक पांच सितारा होटल के स्वीमिंग पूल का वीडियो सामने आया है। पूल में मस्ती करने के बाद जब मैनेजर ने लड़कों से रुपए मांगे तो उन्होनें रुपए नहीं दिए वहां से भाग गए। पूल वाले कोई कार्रवाई करते इससे पहले ही रात के समय वे लोग वापस आए और उसके बाद तो उन्होनें गदर मचा दिया।

इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, इसे देखने के बाद पुलिस भी हैरान है। जयपुर के मानसरोवर थाना क्षेत्र का यह मामला है और अब मानसरोवर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी के आधार पर ही कुछ लड़कों की पहचान की गई है। 

होटल गए थे लड़के, वहां पर नहाने उतरे पूल में 

दरअसल मानसरोवर थाना क्षेत्र में स्थित होटल यश मेरेडियन की यह घटना है। मंगलवार को करीब दस से बारह लड़के होटल में गए थे और वहां पर नाश्ता करने के बाद वहां पर स्थित पूल में चले गए। पूल में नहाने के बाद जाने लगे।

न तो नाश्ते के रुपए दिए और न ही पूल में नहाने के का किराया दिया। इस पर मैनेजर ने रुपए मागे तो उसके साथ गाली गलौच की। बाद में मैनेजर ने अपने स्टाफ को बुलाया तो वे लोग वहां से निकल गए। मैनेजर को कहा कि तूने गलती कर दी है और इसका अंजाम भुगतना ही होगा। 

रात को आए दो गाड़ियों में भरकर, भयंकर तोड़फोड मचा दी 

होटल मालिक ने पुलिस को बताया कि रात के समय स्टाफ होटल और पूल में मौजूद था। होटल स्टाफ अलग था और पूल का स्टाफ अलग। रात के समय कुछ गाड़ियां आई। उनमें से लड़के उतरे हाथ में डंडे और अन्य हथियार लेकर।

उन्होनें होटल में खड़े वाहन तोड़ दिए, होटल में तोड़फोड कर दी और भारी नुकसान पहुंचाया। इस पूरे घटनाक्रम के वीडियो अब पुलिस को भी दिए गए हैं।

पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पकड लिए जाएंगे। पुलिस को बताया गया है कि हरियाणा नंबर की एक गाड़ी में ये बदमाश आए थे। इस गाड़ी पर राजस्थान विश्वविद्यालय के एक छात्र नेता का पोस्टर भी चिपका हुआ था।

Share this story