बिहार में दरिंदगी...दलित युवक को जानवरों की तरह पीटा, तोड़ दीं कई हड्डियां...वो चीख भी नहीं पा रहा था

बिहार में दरिंदगी...दलित युवक को जानवरों की तरह पीटा, तोड़ दीं कई हड्डियां...वो चीख भी नहीं पा रहा था

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बक्सर। बिहार के बक्सर जिले के बाली गांव में एक बदमाश की दरिंदगी सामने आई है। जानकारी के अनुसार जुए के लिए पैसे नहीं देने पर बदमाश ने युवक को इतना पीटा की वाह अधमरा हो गया। इतनी बेरहमी से पिटाई का वीडियो भी वायरल हो गया है।

युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने उसके 3 दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सभी की तलाश जारी है।

जमकर पिटाई के बाद उसके पैसे भी छीन लिए

मामला जिले के बाली गांव का है। यहां जुआ के लिए पैसे ना देने पर पर 3 दोस्तों ने मिलकर महादलित युवक की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपियों में से एक ने उसके जेब से 2 हजार रुपए निकाल लिए।

घटना शुक्रवार देर शाम की है। वहीं, वारदात का वीडियो अब सामने आया है।पीड़ित की शिकायत पर नामजद FIR किया गया। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं। 

पीड़ित दलित ने बताई पूरी बात

पीड़ित भुअर राम ने पुलिस को बताया है कि 3 लोग दरोगा पासवान, लोरिक पासवान और पगल पासवान ने मिलकर उसे गली में घेर लिया। साथ ही जुआ खेलने के लिए उससे रुपए की मांग करने लगे।

नहीं देने पर तीनों उसे पीटने लगे। फिर दरोगा पासवान ने उसे लात घूसे से मारते हुए दीवार पर पटक दिया। पिटाई के बाद उसके जेब से 2 हजार रुपए निकाल लिए।

पीड़ित को गंभीर चोट, कई जगहों की हड्डी टूटी

पीड़ित की पत्नी रीता देवी ने बताया कि उसके पति को तीन लोगों ने पीटा है। इससे उन्हें गंभीर चोट लगी है। कई हड्डी टूट गई है। उन्होंने बताया कि नावानगर सीएचसी से पीड़ित को बेहतर इलाज के लिए बक्सर रेफर कर दिया गया है।

तीन लोगो पर निर्दयता से पिटाई का मामला दर्ज

सोनवर्षा OP अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि पीड़ित युवक के साथ 3 लोग पर निर्दयता पूर्वक पिटाई करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सभी नामजद फरार हैं।

Share this story