छठ का त्यौहार मनाने घर जा रहे दो पुलिसकर्मियों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंदा

छठ का त्यौहार मनाने घर जा रहे दो पुलिसकर्मियों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंदा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

भोजपुर। बिहार के भोजपुर जिले में शनिवार शाम मोटरसाइकिल के एक ट्रक से टकरा जाने से दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। दोनों मृतक पुलिसकर्मी छठ का त्योहार के लिए अपने घर जा रहे थे। हादसे के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।  

भोजपुर के पुलिस अधीक्षक संजय सिंह ने बताया कि दुर्घटना आरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई जब दोनों मृतक पुलिसकर्मी छठ का त्योहार के लिए अपने घर जा रहे थे। पुलिस टीम के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही ट्रक चालक फरार हो गया था।

उन्होंने कहा कि ट्रक चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक ने बताया- दोनों पुलिस कांस्टेबल सुशील कुमार झा (25) और जगदीश साह (26) को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बक्सर जिले में तैनात थे दोनों पुलिसकर्मी 

पुलिस अधीक्षक संजय सिंह ने बताया कि मरने वाले पुलिसकर्मी बक्सर जिले से सटे बिहार सैन्य पुलिस की एक बटालियन में तैनात थे। पुलिस अधीक्षक ने कहा, "उन्होंने छठ के लिए छुट्टी ली थी और एक साथ अपने घर जा रहे थे।

झा पश्चिम चंपारण जिले के रहने वाले थे, जबकि साह पूर्वी चंपारण के रहने वाले थे।" उन्होंने कहा कि मृतकों के परजनो को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है और शवों को पोस्टमार्टम के बाद उन्हें सौंप दिया जाएगा।

Share this story