युवती का अश्लील फोटो भेज ब्लैकमेल कर रहा था युवक, पकड़ा तो हुए चौंकाने वाले खुलासे, पुलिस भी हो गई हैरान

युवती का अश्लील फोटो भेज ब्लैकमेल कर रहा था युवक, पकड़ा तो हुए चौंकाने वाले खुलासे, पुलिस भी हो गई हैरान

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक ऐसे सातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है जो लकड़ियों की अश्लील फोटो बना उनसे ब्लेकमेल करता था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसने पुलिस के समक्ष चौंकाने वाले खुलासा किया।

आरोपी समस्तीपुर में रहने वाला मृत्युंजय कुमार है। बदमाश के मोबाइल से पुलिस को कई लड़कियों के अश्लील फोटो और वीडियो मिले। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया है कि वह एक एप की मदद से लड़कियों का वाट्सएप नंबर निकलता है। फिर लड़कियों की डीपी से फोटो निकालकर एडिट कर उसे अश्लील बनाता है।

फिर उक्त फोटो लड़की के वाट्सएप पर भेज उसे ब्लैकमेल करता है। ऐसा कर उसने काफी रुपए कमाएं। ऐसी कई लड़कियां उसके जाल में फंसी। 

पैसे नहीं देने पर बनाता था शारीरिक संबंध

बदमाश ने पुलिस को बताया है कि जो लड़की या महिला उसे पैसे नहीं दे पाती थी वह उन लड़की और महिलाओं को अपने जाल में फंसा उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। वह ऐसा कई लड़की और महिलाओं के साथ कर चुका है।

पुलिस ने जब बदमाश की बातें सुनी तो पुलिस वालों को यकीन नहीं हुआ। बदमाश का मोबाइल चेक करने पर उसमें कई लड़की और महिलाओं को अश्लील तसवीर और फोटो मिले। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। 

ऐसे पकड़ा गया आरोपी  

मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती को आरोपी ने उसकी अश्लील तसवीर भेजी।  वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपए की मांग करने लगा।

डरी सहमी लड़की ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी तो परिजनों ने सदर थाना में मामले को लेकर केस दर्ज करवा दिया। पुलिस ने नंबर की जांच शुरु की तो उक्त नंबर समस्तीपुर जिला के मुसरीधरारी थाना क्षेत्र के कमला बरबट्‌टा निवासी मृत्युंजय कुमार का निकला।

जिसके बाद नंबर का लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस आरोपी के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Share this story