बस वाले अंकल गंदे है, वो मुझे बैड टच करते है, साढ़े तीन साल की बच्ची ने मां को सुनाई आपबीती

jh

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां नर्सरी में पढ़ने वाली साढ़े 3 साल की बच्ची के साथ बस ड्राइवर ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।

यह घटना भोपाल की प्रेस्टीजियस स्कूल बिलाबोंग हाई इंटरनेशनल की है, जहां पर नर्सरी की छात्रा से स्कूल के बस ड्राइवर ने बस में ही रेप किया। जब उसकी मां ने उसके प्राइवेट पार्ट पर खरोंच के निशान देखे तो उसके बाद बच्ची ने अपनी मां को बस ड्राइवर की घिनौनी हरकत बताई।

क्या है पूरा मामला
रोज की तरह मां 8 सितंबर को अपनी बच्ची को स्कूल बस में बैठाकर स्कूल भेजने के लिए पहुंची। जब दिन में बच्ची स्कूल से आई तो वह स्कूल ड्रेस की जगह घर के कपड़े पहनी थी, क्योंकि बताया गया कि उसने स्कूल में उसने उल्टी और टॉयलेट कर दी थी। घर आकर मां ने बच्ची के कपड़े उतारे और देखा कि उसकी प्राइवेट पार्ट्स पर खरोंच के निशान है। जब बच्ची से पूछा कि कोई आपको बैड टच करता है क्या? तो साढ़े 3 साल की बच्ची ने बस ड्राइवर की घिनौनी हरकत का खुलासा किया और कहा कि ड्राइवर अंकल बहुत बुरे हैं। वह मुझे बैड टच करते हैं। इतना ही नहीं बच्ची ने अपने साथ हुई हैवानियत अपनी मां को बताई और कहा कि वह मेरे लिप्स चाटते हैं, चेस्ट को छूते हैं, चेहरे पर हाथ फेरते हैं और प्राइवेट पार्ट को भी छूते हैं।

बच्ची ने झट से पहचाना ड्राइवर 
जब मां ने बच्ची को ड्राइवर की फोटो दिखाई तो बच्ची ने उसे झट से पहचान लिया और बोली कि यही है वह गंदे अंकल... जब पेरेंट्स बच्ची को लेकर स्कूल पहुंचे और सीधे प्रिंसिपल से शिकायत की तो वहां उन्होंने बस वाले से बस थोड़ी सी पूछताछ की और कहा कि हम पुलिस वेरिफिकेशन के बाद ही ड्राइवर रखते हैं। स्कूल से जब बस के सीसीटीवी फुटेज मांगे तो उन्होंने कहा कि हम 3 से 4 दिन में सारी फुटेज डिलीट कर देते हैं। उन्होंने कहा कि बच्ची के कपड़े गीले भी होते हैं तो बस में मौजूद दीदी कपड़े चेंज करती है ना कि बस का ड्राइवर। हालांकि, उन्होंने कहा कि हम पुलिस जांच में पूरी मदद करेंगे।

पुलिस ने मामला किया दर्ज
बच्ची के बयान पर भोपाल के महिला थाने में शिकायत दर्ज की गई। इस दौरान मां ने बताया कि 1 हफ्ते पहले भी बच्ची ने उन्हें बताया था कि उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा है लेकिन इसे गंभीरता से नहीं लिया। लेकिन जब उसके प्राइवेट में खरोंच के निशान देखे तो मेरा दिल दहल गया।

Share this story