स्कूल में टीचर ने उतरवा दी लड़के की अंडरवियर, ऐसा कुछ दिखा कि भगदड़ मच गई, तुरंत छात्र हुआ गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी जयपुर से आई ये खबर आपके भी होश उड़ा देगी। हजारों रुपए खर्च कर एक छात्र अंडरवियर खरीदकर लाया, लेकिन स्कूल में टीचर को पता लग गया। टीचर ने जब छात्र की अंडरवियर निकलवा दी तो ऐसा कुछ नजर आया कि तुरंत पुलिस को बुलाया गया। पुलिस भी झटपट पहुंच गई और लड़के को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। उसके उपर केस भी दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जयपुर के भांकरोटा थाना पुलिस कर रही है।   हरियाणा का रहने वाला छात्र जयपुर में परीक्षा देने आया था  दरअसल भांकरोटा पुलिस ने हरियाणा के रहने वाले अमन नाम के एक छात्र को अरेस्ट किया हैं। लक्ष्मण रेलवे गु्प्र डी की परीक्षा देने के लिए भांकरोटा के एक निजी स्कूल में आया था। यहां उसका सेंटर आया था। परीक्षा देने से पहले जब उसकी चैकिंग और तलाशी ली गई तो उसका व्यवहार कुछ संदिग्ध लगा। उसे क्लास में नहीं जाने दिया गया तो उसने हुडदंग करना शुरु कर दिया। उसकी तलाशी लेने के लिए अन्य वीक्षक वहां आ गए और उसे कमरे में ले जाया गया। वहां जाकर पता चला कि उसके कान में माइक्रोफोन लगा हुआ है। उसे निकाला गया तो और जांच की तो पता चला कि इसका कनेक्श एक सिम से है।  अंडरवियर के अंदर लगा रखी थी चिप जांच के दौरान स्टूडेंट की शर्ट , पेंट, बनियान सब उतरवा दी गई लेकिन कोई उपकरण नहीं मिला। बाद में उसकी अंडरवियर में मूवमेंट होने लगा तो उसे भी उतरवा दिया गया। पता चला कि उसने अंडरवियर के अंदर बेहद छोटा सिम लगा उपकरण रखा हुआ है जिसका कनेक्शन माइक्रोफोन से है। उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि यह उपकरण उसने बाजार से खरीदा है और इसके जरिए वह अपने कुछ साथियों के संपर्क में आकर नकल करने की तैयारी कर रहा था। छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। परीक्षा कराने वाली एजेंसी ने उसके खिलाफ केस दर्ज कराया है।

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

जयपुर। राजधानी जयपुर से आई ये खबर आपके भी होश उड़ा देगी। हजारों रुपए खर्च कर एक छात्र अंडरवियर खरीदकर लाया, लेकिन स्कूल में टीचर को पता लग गया। टीचर ने जब छात्र की अंडरवियर निकलवा दी तो ऐसा कुछ नजर आया कि तुरंत पुलिस को बुलाया गया।

पुलिस भी झटपट पहुंच गई और लड़के को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। उसके उपर केस भी दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जयपुर के भांकरोटा थाना पुलिस कर रही है। 

हरियाणा का रहने वाला छात्र जयपुर में परीक्षा देने आया था 
दरअसल भांकरोटा पुलिस ने हरियाणा के रहने वाले अमन नाम के एक छात्र को अरेस्ट किया हैं। लक्ष्मण रेलवे गु्प्र डी की परीक्षा देने के लिए भांकरोटा के एक निजी स्कूल में आया था। यहां उसका सेंटर आया था। परीक्षा देने से पहले जब उसकी चैकिंग और तलाशी ली गई तो उसका व्यवहार कुछ संदिग्ध लगा। उसे क्लास में नहीं जाने दिया गया तो उसने हुडदंग करना शुरु कर दिया। उसकी तलाशी लेने के लिए अन्य वीक्षक वहां आ गए और उसे कमरे में ले जाया गया। वहां जाकर पता चला कि उसके कान में माइक्रोफोन लगा हुआ है। उसे निकाला गया तो और जांच की तो पता चला कि इसका कनेक्श एक सिम से है।

अंडरवियर के अंदर लगा रखी थी चिप
जांच के दौरान स्टूडेंट की शर्ट , पेंट, बनियान सब उतरवा दी गई लेकिन कोई उपकरण नहीं मिला। बाद में उसकी अंडरवियर में मूवमेंट होने लगा तो उसे भी उतरवा दिया गया। पता चला कि उसने अंडरवियर के अंदर बेहद छोटा सिम लगा उपकरण रखा हुआ है जिसका कनेक्शन माइक्रोफोन से है। उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि यह उपकरण उसने बाजार से खरीदा है और इसके जरिए वह अपने कुछ साथियों के संपर्क में आकर नकल करने की तैयारी कर रहा था। छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। परीक्षा कराने वाली एजेंसी ने उसके खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Share this story