सभी फरार आरोपियों को तत्काल दबोचने के पुलिस प्रमुख ने दिए निर्देश

 सभी फरार आरोपियों को तत्काल दबोचने के पुलिस प्रमुख ने दिए निर्देश

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

सांबा। विभिन्न मामलों में फरार चल रहे आरोपियों को पकड़ने के निर्देश पुलिस प्रमुख बेनाम तोष ने जारी किए हैं। पुलिस प्रमुख द्वारा विभिन्न पुलिस एवं जांच अधिकारियों को यह निर्देश आयोजित बैठक के दौरान दिए।

एसएसपी सांबा बेनाम तोष ने संबंधित सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देश जारी किए कि वे सुनिश्चित करें कि जिन अपराधियों ने अपराध किया है और जो फरार है उन्हें तत्काल दबोचा जाए।

उन्होंने कहा कि अपराध विशेष रूप से आतंक से संबंधित मामलों, चोरी के मामलों, हत्या और हत्या के प्रयास के मामलों, बलात्कार / छेड़छाड़ के मामलों, नशीले पदार्थों और दवाओं की तस्करी, गोजातिय तस्करी आदि में वांछित अपराधों को बड़े पैमाने पर रहने का समय नहीं दिया जाता है और उन्हें तुरंत पकड़ लिया जाता है।

ऐसे में आईओ अपने अभियान को तेज करें। बैठक का मुख्य उद्देश्य प्रत्येक मामले में जांच की प्रक्रिया में तेजी लाना और सभी लंबित मामलों को सुलझाना था। बैठक के दौरान जिला सांबा के सभी थानों में दर्ज प्रकरणों पर विस्तार से चर्चा की गई तथा सभी लम्बित मामलों विशेषकर पुराने लम्बित मामलों की जांच को जल्द से जल्द उनके अंजाम तक पहुँचाने के निर्देश दिये गये।

बैठक में उप निदेशक अभियोजन पवन खजूरिया, एएसपी सांबा सुरिंदर चौधरी, डिप्टी एसपी मुख्यालय मोहम्मद उस्मान, एसडीपीओ विजयपुर प्रियंका कुमारी, एसडीपीओ बारी ब्राह्मण राहुल नागर, डिप्टी एसपी गारू राम, सीपीओ जावेद ख्वाजा, सीनियर पीओ रविंदर कुमार, सीनियर पीओ जसवंत राज आदि मौजूद रहे।
 

Share this story