खेत में चल रही थी पार्टी, टकरा रहे थे जाम पे जाम, पर अचानक ऐसा हुआ कि चली गई 3 की जान, वजह है शॉकिंग

खेत में चल रही थी पार्टी, टकरा रहे थे जाम पे जाम, पर अचानक ऐसा हुआ कि चली गई 3 की जान, वजह है शॉकिंग

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बांसवाड़ा। राजस्थान के आदिवासी इलाके बांसवाड़ा में जहरीली शराब (poisonous liquor) पीने और बासा मीट खाने से तीन लोगों की मौत का मामला सामने आया है। मरने वालों में पति पत्नी और एक चचेरा भाई शामिल है।

जिन्होंने घर से करीब 3 किलोमीटर दूर खेत में पार्टी की थी। पहले तो रात को तीनों लोग पार्टी करके सो गए। अगले दिन दोपहर को वापस पार्टी शुरू हुई तो तीनों की तबियत खराब हो गई। जिसके बाद देर रात तीनों की मौत हो गई। फिलहाल अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

रात के बाद दोपहर में भी पार्टी करने का सोचा, पर पहुंच गए हॉस्पिटल

दरअसल बांसवाड़ा के आंबापुरा के रहने वाले गंगा और उसके पति कांति और चचेरे भाई वागजी ने पहले तो बुधवार को रात के समय खेत में पाडे का मांस बनाया। इसके बाद ही 3 उन्हें वहीं बैठकर शराब पी। और फिर खाना खाकर घर की तरफ आ गए।

अगले दिन तीनो वापस से दोपहर के समय खेत पर गए। तो वहां वही मीट रखा हुआ था। तीनों ने वापस वही बैठकर शराब पी और फिर वही मीट खा लिया। और खेत में काम करने लगे। शाम होते-होते तीनों की तबीयत बिगड़ने लगी।

परिवार के लोगों ने हॉस्पिटल लेकर गए तो तीनों को उल्टी की शिकायत थी। देर रात तीनों की मौत हो गई । वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि फिलहाल जांच के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

घटना में मृत कांति और गंगा के 5 बच्चे हैं जिनमें तीन लड़कियां और दो लड़के हैं। यह सभी मांस का सेवन नहीं करते थे। इस दौरान घटना हुई सभी घर पर ही थे। इनमें केवल एक ही बहन की शादी हुई थी। अब दंपति की मौत के बाद इस परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है।

फिलहाल आज मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा जाएंगे। वही आबकारी विभाग और स्वास्थ्य विभाग मौके से सैंपल जुटाकर जांच भी करेगा।

Share this story