मालिक ने कार के पीछे लिखा- वरना क्या, चोरों का जवाब- टायर, म्यूजिक सिस्टम, पार्ट्स सब ले गए, सिर्फ ढांचा छोड़ा

मालिक ने कार के पीछे लिखा- वरना क्या, चोरों का जवाब- टायर, म्यूजिक सिस्टम, पार्ट्स सब ले गए, सिर्फ ढांचा छोड़ा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ   

जयपुर। जयपुर में एक होटल के बाहर से एक कार चोरी हुई। पंद्रह लाख रुपए की इस कार को चुराने के बाद 15 नाकाबंदी क्रॉस करते हुए चोर कार को करीब पच्चीस किलोमीटर दूर तक ले भी गए।

कार को शहर से बाहर नहीं ले जा सके तो शहर के लास्ट में आकर कार के सारे पार्ट्स खोल दिए। शुक्रवार सुबह पुलिस को कार मिली है लेकिन सिर्फ ढांचा। उसका चेचिस और इंजन का कुछ हिस्सा ही कार में मिला है। मामले की जांच मानसरोवर थाना पुलिस कर रही है। 

आधी रात ढाई बजे बाद चोरी हो गई थी कार 

दरअसल, जयपुर के मानसरोवर क्षेत्र में स्थित मेट्रो स्टेशन के नजदीक एक होटल से देर रात ढाई बजे वरना कार चोरी हो गई। कार मालिक ने तुरंत कंट्रोल रुम पुलिस को फोन किया और फोन करने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई।

पुलिस के बाहर जाने वाले सभी रास्तों तक सख्त नाकाबंदी कर दी। मानसरोवर होती हुई कार भांकरोटा तक जा पहुंची और वहां से शहर के बाहर जाने की तैयारी में ही थी। भांकरोटा थाना क्षेत्र तक पहुंचने  के दौरान तेरह से चौदह जगह नाकाबंदी रही। लेकिन इस दौरान पुलिस  से बचते हुए कार चोर कार ले गए।

बाद में भांकरोटा क्षेत्र में जाकर कार को सुनसान सर्विस लेन पर उतारा और वहां पर चेचिस छोड़कर पूरी कार ही खोल दी। आज सवेरे किसी ने पुलिस को बताया कि एक कार का ढांचा वहां खड़ा है।

पुलिस पहुंची तो पता चला कि जिस कार को रात में तलाश कर रहे थे यह वही कार हैं । पुलिस को पता चला कि कार की लाइट्स, टायर, सीट, म्यूजिक सिस्टम, इंजन के अधिकतर पार्ट्स चोरी हो चुके हैं। कार मालिक ने कार के पीछे वरना क्या? लिखा था।

Share this story