पुलिस कॉलोनी में चोरों का तांडव, आधा दर्जन पुलिस क्वार्टर के ताले टूटे, विधायक के PSO की पिस्टल ले गए चोर

पुलिस कॉलोनी में चोरों का तांडव, आधा दर्जन पुलिस क्वार्टर के ताले टूटे, विधायक के PSO की पिस्टल ले गए चोर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

रतलाम। रतलाम जिले के जावरा में 24वीं बटालियन में दिवाली से पहले की रात आधा दर्जन क्वार्टरों के ताले टूटे हैं। बटालियन में चोरी के बाद पूरे परिसर में हडक़ंप है। ज्यादातर क्वार्टर खाली थे।

उनमें कुछ नहीं गया। हालांकि, सैलाना विधायक हर्षविजय गहलोत के पीएसओ लक्ष्मणसिंह भूरिया के क्वार्टर से उसकी पिस्टल चोरी हुई है। अति-सुरक्षित क्षेत्र में चोरी की वारदात ने पुलिस और बटालियन की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक रतलाम जिले के जावरा में 24वीं बटालियन में पुलिस क्वार्टर में चोरों ने जमकर तांडव मचाया। चोरों ने परिसर में घुसकर आधा दर्जन से अधिक पुलिस क्वार्टर के ताले तोड़ दिए। हांलाकि ज्यादातर कमरे खाली थे।

उसमें कोई नहीं रहता है। सैलाना विधायक हर्षविजय गहलोत के पीएसओ के कमरे का ताला तोड़कर चोर कमरे में राखी पिस्टल उठा ले गए।  मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।  चोरों द्वारा खाकी को ही निशाना बनाना पूरे इलाके में चर्चा का विषय है। 

दीवाली की छुट्टी मनाने घर गया था विधायक का PSO  

सैलाना विधायक हर्षविजय गहलोत का पीएसओ लक्ष्मणसिंह भूरिया एक दिन पहले ही विधायक के यहां से छुट्टी पर आया था। रविवार को अपने झाबुआ जिला स्थित मुख्य निवास पर दीपावली मनाने के लिए गया था।

अपनी पिस्टल क्वार्टर पर ही छोड़कर चला गया। रतलाम एसपी अभिषेक तिवारी का कहना है कि बटालियन में कुछ जवान परिवारों के साथ रहते हैं। कुछ जवान अकेले। परिसर में चार-पांच जगह ताले टूटे हैं।

उनमें से कोई सामान नहीं गया है। सैलाना विधायक हर्षविजय गेहलोत के पीएसओ लक्ष्मण भूरिया की पिस्टल चोरी हुई है। जावरा सीएसपी अभिषेक आनंद ने कहा कि चोरी का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है। हम जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेंगे।   

Share this story