मकान से आ रही थी दुर्गंध, लोगों ने पुलिस को बुलाया, दरवाजा तोड़ने के बाद भयानक दृश्य देख हर कोई कांप गया

मकान से आ रही थी दुर्गंध, लोगों ने पुलिस को बुलाया, दरवाजा तोड़ने के बाद भयानक दृश्य देख हर कोई कांप गया

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। दरअसल, जिले गुड़मंडी क्षेत्र में एक मकान में शव की गंध आने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो अंदर के भयानक दृश्य को देख आसपड़ोस के लोग ही नहीं, एक बार तो खाकी भी कांप गई। 85 साल के वृद्ध शव कंकाल बन चुका था। दूसरी तरफ एक बुजुर्ग महिला बेसुध पड़ी थी। बताया जा रहा है कि महिला, मृतक की पत्नी है। 

रात 9 बजे पहुंची पुलिस

मामला गुड़मंडी क्षेत्र में डाकखाने वाली गली का है। यहां बुजुर्ग रामनिवास अपनी पत्नी के साथ रहते थे। रामनिवास की उम्र करीब 85 साल की थी वहीं, पत्नी सरला की उम्र भी 65 साल के करीब बताई जा रही है।

कमरे की गंध पूरी कॉलोनी में आने लगी थी। जिसकी सूचना यहां के लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान का दरवाजा खोलवाने की कोशिश की लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला जिसके बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो वहां एक बुजुर्ग की लाश बाथरूम में पड़ी थी। जो पूरी तरह से सड़-गल गई थी। 

शव की कुछ ही दूरी पर सरला भी बेसुध हालत में पड़ी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि बेसुध हालात में मिली सरला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।

जानकारी के अनुसार, सरला चल-फिर नहीं सकती है। कुछ दिन पहले ही उसके कूल्हे की हड्डी टूट गई थी। जिस कारण से वो चल फिर नहीं पाती थी। पति रामनिवास भी उसकी देखभाल करता था। अब पति की मौत के बाद उसके पास लाश को देखने के अलावा कोई चारा नहीं था जिस कारण से वो अपने पति के शव को कंकाल में बदलता हुआ देख रही थी। 

बेटे की हो चुकी है मौत

बताया जा रहा है कि इस बुजुर्ग दंपत्ति का बेटे था जिसकी मौत 6 साल पहले हो गई थी। बेटे की मौत के बाद बहू और पोती अलग हो गए थे। पुलिस के अनुसार, शव की स्थिति देखकर लगता है कि उसकी मौत 4 दिन पहले हुई है।

वहीं, माना जा रहा है कि मौत भूख के कारण हुई है। सोनीपत शहर थाना के SI प्रेम प्रकाश ने के अनुसार- शुरुआती जांच में लग रहा है कि मौत भूख-प्यास और बीमारी के कारण हुई है। हालांकि महिला के होश में आने के बाद मामले की सच्चाई सामने आएगी।

Share this story