कार चकनाचूर बच गए मिनिस्टर साहब : गहलोत सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री सालेह मोहम्मद सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे

The car was shattered, the minister sahib: Minority Affairs Minister Saleh Mohammad of the Gehlot government survived the road accident.

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ
  
जोधपुर। राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री सालेह मोहम्मद शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए । इस दुर्घटना में उनके गनमैन और ड्राइवर को हल्की चोटें आई जिन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया । उसके बाद दूसरी गाड़ी से मंत्री सालेह मोहम्मद और उनके स्टाफ को जैसलमेर के लिए रवाना कर दिया गया।

कार चकनाचूर, लेकिन फिर भी ऐसे बच गए मिनिस्टर साहब
राजीव गांधी थाना पुलिस के थानाधिकारी अनिल यादव के अनुसार केरु के आगे करीब 2 किलोमीटर के बाद एक मोड़ पर मंत्री साले मोहम्मद की कार तेज गति से एक lpg गैस सिलैंडर परिवहन कर रहे ट्रक को ओवरटेक करते चालक की तरफ टकरा गई। इससे सरकारी कार का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार में बैठे गनमैन गनमैन के हाथ पर हल्की चोट आई इसके अलावा गाड़ी नियंत्रण करने में ड्राइवर को भी कुछ छोटे आई है। 

इस वजह से मंत्री जी को आईं हल्की चोंटे
मंत्री साले मोहम्मद कार में पीछे की सीट पर बैठे थे इसलिए उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई।  घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिक उपचार के गनमैन और ड्राइवर का प्राथमिक उपचार करवाया गया। मंत्री को दूसरी गाड़ी से जैसलमेर के लिए रवाना करवा दिया। पुलिस घटना से जुड़ी आगे की कार्यवाही कर रही है।

यह भी पढ़ें : एमपी के गुना में काले हिरण के शिकारियों से हुई मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की मौत

Share this story