वाइस चांसलर को पंजाब के हेल्थ मिनिस्टर ने गंदे बिस्तर में लिटाया, अस्पताल पहुंचे मंत्री ने जमकर लगाई क्लास

वाइस चांसलर को पंजाब के हेल्थ मिनिस्टर ने गंदे बिस्तर में लिटाया, अस्पताल पहुंचे मंत्री ने जमकर लगाई क्लास

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

फरीदकोट। पंजाब सरकार के हेल्थ मिनिस्टर चेतन सिंह जौड़ामाजरा शुक्रवार को फरीदकोट के दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने एक अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। लेकिन अस्पताल में गंदगी और अव्यवस्था को देखकर भड़क गए।

इस दौरान उन्होंने जो किया उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। कोई इस वीडियो की तारीफ कर रहा है तो कोई उसे गलत बता रहा है। बता दें कि शिकायत मिलने के बाद मंत्री ने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया था। 

दरअसल, अस्पताल औचक निरीक्षण करते समय जब उन्होंने मरीजों के लिए रखे बिस्तर को भी देखा तो वो भड़क गए। कई जगह उन्हें बिस्तर गंदी हालत में मिले।

जिसके बाद उन्होंने बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस के वीसी डॉ. राज बहादुर को इन गंदे बिस्तर नें लेटा दिया। जिस बिस्तर में वीसी को लिटाया गया था वह पूरी तरह से फटा और जला हुआ था। मंत्री के निर्देश के बाद वीसी को भी फटे और जले हुए गद्दे में लेटना पड़ा। हालांकि इसके बाद मंत्री ने स्टोर रूम का भी जायजा लिया। 

विपक्ष ने साधा निशाना

वहीं, मंत्री के द्वारा ऐसा किए जाने पर विपक्ष ने हमला बोला है। पंजाब कांग्रेस के नेता परगट सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी सस्ती लोकप्रियता के लिए कुछ भी करने को तैयार है। लेकिन एक यूनिवर्सिटी के वीसी के साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया है। उससे मेडिकल स्टॉफ का मनोबल गिरेगा। 

लगातार औचक निरीक्षण कर रहे हैं हेल्थ मिनिस्टर

पंजाब के हेल्थ मिनिस्टर चेतन सिंह अभी हाल में भी मंत्री बने हैं। मंत्री बनने के बाद से वो लगातार फील्ड  एक्टिव हैं और कई अस्पतालों का औटक निरीक्षण कर चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले डॉ विजय सिंगला पंजाब के हेल्थ मिनिस्टर थे लेकिन उनके ऊपर करप्शन का चार्ज लगा था जिस कारण से भगवंत मान ने उन्हें पद से हटा दिया था और अरेस्ट करवाया था।

Share this story