छत्तीसगढ़ में 76 साल के बुजुर्ग ने मासूम को 10 रुपए देकर जो किया वो शॉकिंग, पड़ोसी महिला ने खोला राज

छत्तीसगढ़ में 76 साल के बुजुर्ग ने मासूम को 10 रुपए देकर जो किया वो शॉकिंग, पड़ोसी महिला ने खोला राज

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार के सिटी कोतवाली क्षेत्र में 13 साल की मासूम के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बड़ी बात ये है कि 76 साल के एक बुजुर्ग ने रेप की घटना को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार, नाबालिग को 10 रुपए का लालच देकर 76 साल का बूढ़ा आदमी उसे अपने साथ ले गया। सुमसान जगह में उसका रेप किया। रेप की जानकारी जब पास के दुकानदार को मिली तो उसने भी लड़की के साथ रेप किया। 

तीन दिनों तक किया रेप

जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपियों ने नाबालिग के साथ तीन दिनों तक रेप किया। तीसरे दिन जब पड़ोस की रहने वाली एक महिला को मामले की जानकारी हुई तो उसने खुलासा किया।

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

गरीब परिवार से है बच्ची

जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बच्ची का परिवार बेहद गरीब है। घर खर्च चलाने के लिए बच्ची अपनी फैमली के साथ कचरा बीनने का काम करती थी। इसी दौरान 76 साल के बुजुर्ग ने उसे 10 रुपए का लालच देकर अपने घर बुलाया।

उस समय घर में कोई नहीं था जिस कारण से उसके साथ रेप किया। अगले दिन 10 रुपए का लालच देकर फिर उसे घर बुलाकर रेप किया लेकिन इस दौरान एक दुकानदार को शक हो गया और उसने भी बच्ची को 10 रुपए का लालच देकर रेप किया। लेकिन तीसरे दिन पड़ोस की एक महिला को शक हो गया और उसने बच्ची से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। 

वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद रेप की पुष्टि की है। पुलिस ने लड़की बयान के आधार पर दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपियों ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Share this story