'वो प्यार करते-करते ब्लैकमेलर बन गई, युवक ने 7 पेज का लिखा सुसाइड नोट, बहन से कहा-मेरी मौत का बदला लेना

'वो प्यार करते-करते ब्लैकमेलर बन गई, युवक ने 7 पेज का लिखा सुसाइड नोट, बहन से कहा-मेरी मौत का बदला लेना

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

रोहतक। हरियाणा के रोहतक जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां 32 साल के युवा ने दिवाली से पहले आत्महत्या कर ली। मौत से पहले उसने 7 पेज का सुसाइड नोट लिखा है।

जिसमें उसने अपने असली गुनाहगारों के नाम लिखे हैं। जिसके मुताबिक, युवक ने एक प्राइवेट स्कूल की संचालिका प्रिंसिपल पर तंग करने का आरोप लगाया है। यह पूरा केस प्यार-धोखा और ब्लैकमेलिंग का है।

पत्नी ने बताया कौन पति की मौत का जिम्मेदार

दरअसल, यह मामला रोहतक जिले के महम का है। जहां  हैंडलूम की दुकान चलाने वाले शहर 32 वर्षीय सन्नी छाबड़ा ने शुकवार सुबह जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। अब मृतक की पत्नी ने पुलिस के पास आरोपी स्कूल संचालिका महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

सन्नी ने जिन सात लोगों का नाम सुसाइड नोट में लिखा उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पत्नी प्रियंका ने बताया कि उसके पति को महम की एक महिला जो की एक स्कूल की मालिकन है उसने फंसा रखा था।

जो उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। जिसके चलते पति उसे कई लाख रुपए दे चुके थे। 19 अक्टूबर को उसने ही सन्नी को मिलने के लिए बुलाया था। वो मुझसे यही कहकर निकले थे कि वो उसके घर जा रहे हैं। कुछ जरूरी काम है। 

मरने से पहले युवक ने बहन को किया था फोन

बता दें कि सन्नी ने मरने से पहले अपनी बहन को फोन किया था। जहां उसने कहा कि आज फिर उसे उसी महिला ने धोखा दिया। जो उसे कई सालों से परेशान कर रही है। उसने मेरी जिंदगी तबाह कर दी।

कहीं का नहीं छोड़ा है। वह मुझसे लाखों रुपए ले चुकी है। अब प्यार के नाम पर सिर्फ और सिर्फ ब्लैकमेल कर रही है। इसलिए मैं मजबूर हो गया हूं, ना चाहकर मौत जैसा खतरनाक कदम उठाने को।

बहन तू मेरे मरने के बाद मेरी पत्नी और बच्चों का ख्याल रखा। इतनी बात करने के बाद सन्नी ने फोन कट कर दिया। हालांकि बहन ने काफी बार उसे फोन लगाया। लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ आया।  

वो प्यार के नाम पर ऐश करती रही और मुझे लूटती रही

वहीं सन्नी ने अपने सुसाइड नोट में लिखा-स्कूल की संचालिका  कनिका उसे प्यार के नाम पर सिर्फ लूटती रही। उसके पैसों पर वो ऐश कर रही थी। उसने मुझे ऐसा फंसाया कि वो जो भी मांगती मुझे उसे देना पड़ता था।

वो पहले तो प्यार करती थी। लेकिन दूसरों के बातों में आ गई और मुझे ब्लैकमेल करने लगी। मेरी उसकी मुलाकात 2018 में हुई थी। शुरूआत में दोनों के बीच सब अच्छा चलता रहा। इस दौरान मैं और कनिका कई बार मिले।

हम दोनों शादी करना चाहते थे। वो हर करवाचौथ पर मुझे देखकर ही अपना व्रत खोलती थी। मैं भी उसे महंगे महंगे गिफ्ट देता था। लेकिन वो लोगों के बहकावे में आ गई। फिर प्यार की जगह धोखे का खेल खेलने लगी।

अब पुलिस मेरे परिवार को इंसाफ दिलाएगी। वहीं पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट परिवार वालों ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन कर रोड जाम कर दिया। हालांकि बाद में पुलिस ने परिजनों को समझाकर घर वापस भेज दिया। साथ ही सही कदम उठाने के आश्वासन दिया।

Share this story