छत्तीसगढ़ से दिवाली पर शर्मनाक खबर: नर्स के साथ 5 लोगों ने अस्पताल में किया रेप, रूला देगी पीड़िता की आपबीती

छत्तीसगढ़ से दिवाली पर शर्मनाक खबर: नर्स के साथ 5 लोगों ने अस्पताल में किया रेप, रूला देगी पीड़िता की आपबीती

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

रायपुर। दिवाली का त्योहार चल रहा है, जहां महिलाओं को मां लक्ष्मी का रूप माना जाता है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के नए जिले मनेंद्रगण-चिरमिरी-भरतपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।

जहां 5 लोगों ने मिलकर एक नर्स के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता चीखती-चिल्लाती रही और हैवानों ने अस्पपताल में ही उसे बंधक बनाकर हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। इस घटना से पूरे  प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है।

दरिंदे एक-एक कर पार करते रहे सारी हदें

दरअसल, यह मामला जिले के झगराखांड थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां नर्स के साथ यह दरिंदगी की गई। दरिदों ने उसके हाथ-पैर बांधकर उसके साथ दो घंटे तक ज्यादती करते रहे।

बताया जाता है कि इस दौरान आरोपियों अश्लील वीडियो भी बनाया। साथ मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। मामले के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें मुख्य आरोपी 17 साल का नाबालिग बताया जा रहा है। एक की तलाश की जा रही है। 

पीड़िता ने सुनाई दर्दभरी आपबीती

घटना की सूचना देते हुए झागराखांड थान प्रभारी दीपेश सैनी ने बताया कि यह मामला 21 अक्टूबर का है। जहां स्वास्थ्य केंद्र परिसर में यह दरिदंगी की गई है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि दिवाली की छुट्टी होने के कारण अस्पताल के अधिकतक कर्मचारी छुट्टी पर गए थे।

वहीं परिसर में आंगनबाड़ी और स्कूल भी बंद थे। वह यहां पर अकेली थी। इसी दौरान शुक्रवार को दोपहर 3 से शाम 5 के बीच पांच लोग आए और नर्स को एक कमरे में बंधक बना लिया।

उसके मुंह पर कपड़ा ठूंस दिया और हांथ-पैर बांध दिए। फिर पांचों बारी-बारी रेप करते रहे। इसके अलावा अंत में धमकी देकर गए कि किसी को बताया तो परिवार सहित सभी को खत्म कर देंगे।

shocking crime nurse gang raped in government hospital by five man chhattisgarh kpr

चारों आरोपी पीड़िता के गांव के रहने वाले

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि वारदात को अंजाम देने वाले पांच में से चार आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं। जबिक एक पास के ही दूसरे गांव का रहने वाला है।

घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल हा। मामले को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। चार को पकड़ लिया है, वहीं एक की तलाश जारी है।

Share this story