पंजाब की होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, लड़का-लड़की आपत्तिजनक हालात में थे...पुलिस पहुंची तो चादर लपेटने लगे

पंजाब की होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, लड़का-लड़की आपत्तिजनक हालात में थे...पुलिस पहुंची तो चादर लपेटने लगे

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

गुरदासपुर। पंजाब के गुरदासपुर में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जहां होटल के अंदर लड़का-लड़की रंगरलियां मनाते पकड़े गए। पुलिस ने 5 महिलाओं सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।

ये सभी आपत्तिजनक हालत में थे,पुलिस को देकते ही बेड की चादर लपेटने लगे। पुलिस ने बताया कि यहा पिछले कई दिनों से जिस्मफिरोशी के धंधा चलने की सूचना मिल रही थी। जिसके आधार पर छापामारी की कार्रवाई की गई।

11 लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया मामला

दरअसल, यह शर्मनाक मामला गुरदासपुर में बटाला रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट का है। जहां महिलाओं के साथ युवक रंगरलियां मना रहे थे।

पुलसि ने मामले में कुल 11 लोगों के खिलाफ सुपरेशन ऑफ इमोरेल ट्रैफिक इन वुमेन एंड गर्ल्स एक्ट के सेक्शन 4 के तहत केस दर्ज किया गया है। कार्रवाई के दौरान रेस्टोरेंट मालिक सहित 2 लोग भाग भग गए।

डबल बैड पर 5 महिलाओं के साथ थे 4 पुरुष आपत्तिजनक हालात में थे

इस परे रैकेट का खुलासा करने वाले जांच अधिकारी गुरमीत सिंह ने बताया कि पुलिस काहनूवान चौक में नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान एक मुखबिर ने सूचना दी कि बटाला रोड पर होटल ईटवेल में जिस्मफिरोशी का धंधा चला रहा है।

साथ पता चलता कि इसका  मालिक इंद्रजीत सिंह पैसे लेकर यह रैकेट चला रहा है। जिसका साथ राजिंदर सिंह देता है। अगर पुलिस अभी छापेमारी करेगी तो उनको रंगेहाथ पकड़ सकती है। इसके बाद हमने तुरंत छापेमारी की।

जहां काउंटर पर बैठा होटल संचालक राजिंदर सिंह पुलिस को देखते ही वहां से फरार हो गया। जैसे ही हम कमरों के अंदर पहुंचे तो वहां पर लगे डबल बैडों पर 5 महिलाओं और 4 पुरुषों को आपत्तिजनक हालात में थे।

इसके बाद सभी को रंगेहाथ पकड़ लिया गया। वहीं होटल के संचालक की तलाश के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस को मौके से भारी मात्रा में नशे का सामान भी मिला है।

Share this story