देखें संग्राम सिंह और पायल रोहतगी के वेडिंग रिसेप्शन की 10 फोटोज, सीएम से लेकर मंत्री तक VVIP पहुंचे

देखें संग्राम सिंह और पायल रोहतगी के वेडिंग रिसेप्शन की 10 फोटोज, सीएम से लेकर मंत्री तक VVIP पहुंचे

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और इंडियन रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) की शादी के बाद दिल्ली में भव्य रिसेप्शन आयोजित किया गया है। इस रिसेप्शन में कई फेमस सेलिब्रेटी शामिल हुए।

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से लेकर केन्द्रीय मत्री अनुराद ठाकुर समेत कई बड़े सितारे रिसेप्शन में पहुंचे। इस फंक्शन में बॉलीवुड के कई स्टार भी शामिल हुए।

9 जुलाई को टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी और भारतीय पहलवान संग्राम सिंह ने आगरा में डेस्टिनेशन शादी की थी। इन दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। आइए देखते हैं दोनों की वेडिंग रिसेप्शन में कौन-कौन से स्टार शामिल हुए। 

वेडिंग रिसेप्शन में संग्राम सिंह और पायल रोहतगी आकर्षण का केन्द्र थे। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। मंच पर मौजूद केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर। 

शूटर प्रकाशी तोमर भी शादी के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए यहां पहुंची। इस दौरान उन्होंने नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया। 

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होने के लिए आए। रिसेप्शन के पहले फोटो के लिए पोज देते सिसोदिया। 

पूर्व केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी इस रिसेप्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे। शादी का रिसेप्शन नई दिल्ली में आयोजित किया गया था। 

वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होने के लिए केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और बीजेपी नेता संजीव बालियान शामिल हुए। दोनों आपसे में चर्चा करते हुए। 

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह 12 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं।

टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और इंडियन रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के वेडिंग रिसेप्शन में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी पहुंचे। 

शादी के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए पोज देते हुए राज्यवर्धन सिंह। दोनों फोटो के लिए पोज देते हुए नजर आए। 

इस रिसेप्शन में शामिल होने के लिए कई बड़े स्टार भी शामिल हुए। इस दौरान सभी ने कैमरे के सामने आकर पोज दिए थे। 

9 जुलाई 2022 को पायल और संग्राम ने आगरा में शादी रचाई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही वायरल हो गई थी। 

Share this story