एसएसपी ने 13 नवंबर को होने वाली तीसरी हाफ मैराथन की तैयारियों का लिया जायजा, प्रतिभागियों को टी-शर्ट वितरित की

एसएसपी ने 13 नवंबर को होने वाली तीसरी हाफ मैराथन की तैयारियों का लिया जायजा, प्रतिभागियों को टी-शर्ट वितरित की

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

कठुआ। जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत और अन्य क्लबों के सहयोग से आगामी रविवार को आयोजित की जाने वाली तीसरी हाफ मैराथन तैयारियों को पुलिस द्वारा अंजाम दिया जा रहा है।

इसी क्रम में शनिवार को स्पोर्ट्स स्टेडियम में इस मैराथन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों में टी-शर्ट वितरित की गई। जिला पुलिस प्रमुख आर.सी कोतवाल ने बताया कि मैराथन की तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। रविवार को एक हजार से अधिक प्रतिभागी इस मैराथन में दौड़ लगाएंगे।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए एसएसपी कठुआ ने बताया कि आगामी 13 नवंबर को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तीसरी बार कठुआ में हाफ मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। जिसे कठुआ के मुख्य खेल स्टेडियम से लेकर विभिन्न रूटों को चिन्हित किया गया है।

एसएसपी ने बताया कि इस बार भी तीन प्रकार की दौड़े आयोजित की जाएंगी, जिसमें 0 से 5 किलोमीटर जिसे रन फार फन का नाम दिया गया है, दूसरी दौड़ 10 किलोमीटर और तीसरी और 21 किलोमीटर की दौड़ का आयोजन किया जाएगा।

एसएससी ने बताया कि स्वीक एक्शन प्रोग्राम के तहत हाफ मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस का प्रयास है कि युवा वर्ग नशे से दूर रहकर इस तरह के आयोजनों में भाग ले। इसलिए इस प्रकार की गतिविधियों के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस हर समय तत्पर है।

Share this story