राजस्थान में मौत का तांडव: सवारियों से भरी बस ट्रक से टकराई, शीशे तोड़ सड़क पर बिछ गई लाशें, खौफनाक था मंजर

59

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

जोधपुर। खबर राजस्थान के जोधपुर शहर से जोधपुर में आज दोपहर करीब 4:00 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ है(road accident)। इस सड़क हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है।

20 से ज्यादा लोग इसमें घायल हैं। जिनमें 8 लोगों की हालत बेहद गंभीर है। हादसे इतना भयंकर था कि एक व्यक्ति की बस में ही आगे वाली सीट से टकराने के कारण मौत हो गई और उसकी लाश खिड़की तोड़ते हुए नीचे आ गिरी।

जोधपुर शहर में हुआ भीषण हादसा

हादसा राजस्थान के जोधपुर जिले के मथानिया इलाके में हुआ। पुलिस ने बताया कि 1 बस जिसमें करीब 40 सवारियां थी वह जोधपुर से होती हुई चांडी की ओर जा रही थी।

तेज स्पीड में थे दोनो वाहन

वही सामने की ओर से एक ट्रक गलत दिशा की तरफ तेजी से आ रहा था। बस की स्पीड भी तेज थी और ट्रक की गति भी तेज थी। 

रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक में टकराई बस

रॉन्ग साइड आ रहे ट्रक से सामने से आ रही बस तेजी से टकराई। उसके बाद बस के पीछे तक के शीशे टूट कर चकनाचूर हो गए। बस का अगला हिस्सा बुरी तरह पिचक गया। बस में बैठी सवारी के शव शीशे तोड़ते हुए सड़को में जा गिरे। 

बस में लगी आग, लोगों ने सूझबूझ से किया काबू

इस हादसे के बाद बस में आग भी लग गई। जिसे जैसे कैसे काबू किया गया। मौके पर पहुंचे मथानिया थाना अधिकारी ने बताया कि गलत दिशा से आ रहे ट्रक के कारण यह हादसा हुआ।

निजी वाहनों से घायलों को हॉस्पिटल ले जाने मदद करने वाले

इस घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। बस में बैठे हुए लोगों में कई के चोटे आई है। वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने निजी वाहनों में घायलों को अस्पताल पहुंचाना शुरू कर दिया। उन्हें जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद है।

जाम हटाने के लिए बुलाना पड़ी जेसीबी

हादसे के बाद जाम के हालात बन गए। हादसे के बाद ट्रक और बस को अलग करने के लिए एक जेसीबी और एक क्रेन को बुलाया गया। तब जाकर दोनों वाहनों को अलग किया गया और हाईवे से हटाया गया।

केपिसिटी से ज्यादा सवारी थी बस में

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि बस में भी जरूरत से ज्यादा सवारियां बिठा रखी थी। मेगा हाईवे होने के कारण बस की स्पीड भी तेज थी। इसी कारण यह हादसा और ज्यादा भीषण हो गया।

Share this story