गांजा लाने गये बूढ़े की पीट-पीटकर हत्या

पीट-पीटकर हत्या

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नवादा। नवादा में एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या रविवार को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर दी गई है।घटना जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के डेउरी गांव की है।

परिजन ने बताया कि गांव के ही लालजीत कुमार गांजा और शराब बेचता है। मृतक चांदो चौधरी गांजा पीता था और गांजा लाने के लिए लालजीत के पास गया हुआ था ।तभी लालजीत ने उसे गांजा नही दिया। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। विवाद के बाद मृतक अपने घर वापस लौट गया।

परिजन ने बताया चांदो चौधरी गांव के एक पुल के समीप बैठा हुआ और उसी बीच लालजीत दस पन्द्रह की संख्या में लाठी से लैस होकर उन पर हमला कर दिया। लगातार करीब आधे घंटे तक उसकी जमकर पिटाई की गई। फिर सभी लोग फरार हो गए, तभी ग्रामीणों और परिजनों के सहयोग से उसे सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के क्रम में बुजुर्ग की मौत हो गई।

मौत की जानकारी मिलते ही परिवार वाले में कोहराम मच गया है। सत्येंद्र चौधरी ने गांव के 10 से 15 लोगों पर या आरोप लगाए हैं कि शराब और गांजा का तस्करी कुछ लोग करते हैं और गांजा पीने का लत चांदो चौधरी को लगा था और इसी गांजा के चलते ही विवाद बढ़ गया और चांदो चौधरी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।

Share this story