मोतिहारी में सांप काटने से अधेड़ की मौत,परिजन ने डाक्टर पर लगाया आरोप

मोतिहारी में सांप काटने से अधेड़ की मौत,परिजन ने डाक्टर पर लगाया आरोप

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मोतिहारी। जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के एक 50 वर्षीय व्यक्ति की सांप काटने के बाद इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।जिसके बाद उसके परिजनो ने मृतक के शव को मोतिहारी सदर अस्पताल के गेट पर रखकर विरोध जता रहे है।

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के शंकर सरैया गांव निवासी प्रभु साह को बीते रात सोये अवस्था में उसके गर्दन पर साँप ने काट लिया।जिसके बाद परिजनो ने उसके इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे।जहां इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया।लेकिन डाक्टर ने इलाज में लापरवाही की।

परिजन का आरोप है कि सदर अस्पताल के डाक्टर आराम कर रहे थे और कंपाउडर इलाज कर रहा था।मृतक के बेटे चंद्रकांत कुमार ने बताया कि मेरे पिता की स्थिति ठीक थी ज्यो ही कंपाउडर ने पानी चढाना शुरू किया उनकी हालत खराब होने लगी।

उनकी स्थिति खराब होने के बाद करीब चार बजे सुबह उन्हे रहमानिया नर्सिग होम रेफर कर दिया।जहां पहुंचने पर डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया।अब परिजन मृतक के शव को सदर अस्पताल के गेट पर रख प्रदर्शन करते हुए दोषी डाक्टर पर कारवाई की मांग कर रहे है।

प्रदर्शन की सूचना के बाद सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में कार्यरत डाक्टर समेत सभी स्टाॅफ फरार है।जिस कारण अस्पताल के सभी इंमरजेंसी सेवा ठप्प है।वही सूचना पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष विश्वमोहन चौधरी व पुलिस बल मृतक परिजनो को समझाने मे जुटे है।
 

Share this story