दुबई में महाराष्ट्र के शिवसेना विधायक की मौत, परिवार संग अपने जिगरी दोस्त से मिलने गए थे विदेश

दुबई में महाराष्ट्र के शिवसेना विधायक की मौत, परिवार संग अपने जिगरी दोस्त से मिलने गए थे विदेश

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। महाराष्ट्र की सियासत से बुरी खबर सामने आई है, जहां मुंबई के अंधेरी पूर्व से शिवसेना विधायक रमेश लटके की मौत हो गई। उनका निधन अचानक दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। बताया जा रहा है कि विधायक को बुधवार को दुबई गए हुए थे। उनका पार्थिव आज शाम तक मुंबई आने वाला है और कल उनका अंतिम संस्कार होगा।

परिवार खरीदारी के लिए गया और विधायक की टूट गईं सांसे

दरअसल, शिवसेना विधायक रमेश लटके परिवार संग अपने एक दोस्त से मिलने के लिए दुबई गए हुए थे। इसी बीच उनकी फैमिली बुधवार को शॉपिंग के लिए गई हुई थी। तभी उन्हें अचान हार्ट अटैक आया और उनका निधन हो गया। महाराष्ट्र सरकार ने विधायक का पार्थिव शरीर  मुंबई लाने के लिए  प्रयास शुरू कर दिए हैं।

कौन हैं विधायक रमेश लटके

बता दें कि रमेश लटके 2014 में कांग्रेस के सुरेश शेट्टी को हराकर पहली बार अंधेरी पूर्व से महाराष्ट्र विधानसभा पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने 2019 में निर्दलीय उम्मीदवार एम पटेल को हराया और दूसरी बार शिवसेना के विधायक बने।

इसके साथ ही वो कई बार मुंबई  बीएमसी में पार्षद भी रह चुके हैं। उनकी गिनती शिवसेना के तेज-तर्रार नेताओं होती थी। लेकिन अब अचानक से बीएमसी चुनावों से पहले उनके निधन से शिवसेना को बड़ा झटका लगा है।

 शिवसेना में शोक की लहर

विधायक लटके के आकस्मिक निधन की खबर सामने आने के बाद शिवसेना में शोक की लहर है। उनके निधन पर राज्यसभा सांसद और शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने शोक जताते हुए लिखा- रमेश लटके जी के निधन की खबर सुनकर दुखी और स्तब्ध हूं।

उनकी निरंतर ऊर्जा, COVID के दौरान उनका समर्पित कार्य और निर्वाचन क्षेत्र से उनका जुड़ाव अपार था। वह छूट जाएगा और वह बहुत जल्द चला गया है। उनके परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना...

Share this story